Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: सपा नेताओं ने मौलाना कलीम सिद्दीकी के परिजनों से मुलाकात कर न्याय का भरोसा दिलाया

मुजफ्फरनगर। Muzaffarnagar News:  अवैध धर्मांतरण के आरोपों और विदेशों से हुई फंडिंग को लेकर एटीएस द्वारा गिरफ्तार किये गये इस्लामिक  मौलाना कलीम सिद्दीकी की गिरफ्तारी का विरोध करने के बाद आज सपा नेताओं ने गांव फुलत जाकर मौलाना कलीम के परिजनों से मुलाकात की और पार्टी की ओर से संकट के इस दौर में उनके साथ खड़े होने का भरोसा जताया।

सपा नेताओं ने कहा कि जल्द ही मौलाना कलीम लगाये गये आरोपों से मुक्त होकर अपने परिवार के बीच लौटेंगे। उनको अदालत से न्याय मिलेगा।रविवार को समाजवार्दी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल मौलाना कलीम सिद्दीकी के गांव फुलत स्थित घर पहुँचा।

इस दौरान मौलाना कलीम के घर पर उनके बेटे मौलाना अहमद सिद्दीकी से समाजवादी के वरिष्ठ नेताओं ने मिलकर कहा कि संकट की इस घड़ी में समाजवादी पार्टी का पूरा परिवार आपके साथ है। कानून के दायरे में रहकर समाजवादी पार्टी हरसंभव मदद आपके परिवार की करेगी। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने कहा कि हिन्दू मुस्लिम एकता के परिचायक मौलाना कलीम की गिरफ़्तारी एटीएस द्वारा जल्दबाज़ी में की गई है।

हमें उम्मीद है कि जल्द ही मौलाना कलीम साहब बाइज्ज़त बरी होकर हम सबके बीच में होंगे। जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी व महानगर अध्यक्ष अलीम सिद्दीकी व समस्त समाजवादी नेताओं ने सभी से आग्रह किया कि पिछले चार दिन से जिस प्रकार आपने धैर्य बनाये रखा है आगे भी हमे विश्वास है कि आप लोग कानून की इस लड़ाई में संयम रखते हुए मौलाना को बाइज़्ज़त बरी कराने में व गंगा जमुना तहज़ीब को बचाये रखने में अपनी महती भूमिका निभाएंगे।

प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी, पूर्व सांसद राजपाल सैनी, ज़िला महासचिव ज़िया चौधरी, महानगर अध्यक्ष अलीम सिद्दीकी, पूर्व जिलाध्यश गौरव स्वरूप, मेराजुद्दीन तेवड़ा, पूर्व विधायक अनिल कुमार, पूर्व जिलाध्यक्ष श्याम लाल बच्ची सैनी, हाजी लियाकत, पूर्व मंत्री उमा किरण, पूर्व जिलाध्यक्ष सतेंद्र सैनी, अब्दुल्ला राणा, पूर्व मंत्री महेश बंसल, शिवान सैनी, गौरव जैन, अंसार आढ़ती, राजीव बालियान, विनय पाल प्रमुख, शमशाद अहमद, नईम प्रभारी, दिलशाद अंसारी, फ़राज़ अंसारी, इमरान सिद्दीकी, सत्यदेव शर्मा, सन्दीप पाल, इसरार अल्वी, हाजी लियाकत, रहीस मलिक, मुकुल त्यागी, ग्राम प्रधान फुलत और क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 2 =