Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: मुखबिर की सूचना पर दो को किया गिरफ्तार

Muzaffarnagar News:मुजफ्फरनगर। एसएसपी अभिषेक यादव के कुशल मार्ग निर्देशन में सिविल लाईन थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में कच्ची सड़क चौकी इंचार्ज मोहित कुमार ने दो सराहनीय गुड वर्क को अंजाम देते है पहले तो सट्टे के कारोबारी की कमर तोड़ी तो दूसरी तरफ अवैध शस्त्र के साथ एक को गिरफ्तार किया।

सट्टा जैसा कारोबार समाज मे अपराध बढाने का काम करता हैं और परिवार में कलह पैदा करता है इस के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस समय समय पर अभियान चलाकर ऐसे कारोबारी को जेल भेज रही है। थाना सिविल लाईन प्रभारी विजेंदर सिंह रावत के नेतृत्व में कच्ची सड़क चौकी प्रभारी ने आज सट्टे के कारोबार करने वाले अभियुक्त को सट्टे के पर्चे व रुपये के साथ गिरफ्तार किया तो दूसरी सफलता में चेकिंग के दौरान अवैध शस्त्र कट्टे व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि मुखबिर की सूचना पर कच्ची सड़क चौकी प्रभारी मोहित कुमार व उनकी टीम ने मदीना पार्क से शाहिल पुत्र सलीम निवासी महमूदनगर थाना सिविल लाईन को सट्टे की पर्चियों व ७३० रुपये के साथ गिरफ्तार किया है

वही दूसरी सफलता में बझेडी अंडर पास से दिलशाद पुत्र शरीफ निवासी महमूद नगर को चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर जेल भेजा हैं।

 

ट्रैक्टर चोरी
मीरापुर। थानाक्षेत्र के ग्राम शिवपुरी से अज्ञात चोरो ने एक किसान के घर के बाहर खडा ट्रेक्टर चोरी कर लिया। पीडित किसान ने अज्ञात चोरो के विरूद्ध थाने में तहरीर दी है। मीरापुर थाना क्षेत्र के ग्राम शिवपुरी निवासी सुनील पुत्र रामफल ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसने अपने खेत से ट्रेक्टर ट्राली में गन्ने भर कर मिल ले जाने के लिये घर के बाहर खडा किया था।

देर रात अज्ञात चोरो ने उसके ट्रेक्टर से जुडी ट्राली खोल दी और ट्रेक्टर लेकर फरार हो गये। प्रातः किसान मिल जाने के लिये अपने ट्रेक्टर ट्राली के पास पहुंचा तो ट्रेक्टर गायब देखकर आश्चर्यचकित रह गया। किसान ने अपने ट्रैक्टर को काफी तलाश किया परन्तु पता नही चल सका। पीडित किसान ने थाने में अज्ञात चोरो के विरूद्ध तहरीर दी है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + 15 =