Muzaffarnagar News: युवा समाजसेवी रविंद्र कुमार के प्रयासों से वैक्सीनेशन कैम्प का शुभारम्भ

Muzaffarnagar News मुजफ्फरनगर।  भारत माता चौक पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगाये गये वैक्सीनेशन कैम्प का शुभारम्भ भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता वार्ड 38 के सभासद अमित बोबी ने की।

सरस्वती कम्प्यूटरर्स पर लगाये गये इस वैक्सीनेशन कैम्प में प्रथम व द्वितीय डोज लोगों को उपलब्ध करायी गयी। लोगों ने बेहद उत्साह से वैक्सीन लगवायी। अपने संबोधन में जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने कहा कि युवा समाजसेवी रविंद्र कुमार के प्रयासों से यह शिविर क्षेत्र की जनता की सुविधार्थ लगाया गया है। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग की ओर से आये एएनएम नीतू सहरावत, स्टाफ नर्स सिमरन, डाटा एैन्ट्री आपरेटर मौ. लईक व सलमान, आंगनबाडी की सुमन्ता को उनकी सेवाओं के लिए साधुवाद दिया।

अपने संबोधन में सभासद अमित बोबी ने कहा कि इस क्षेत्र में ऐसे अन्य शिविर भी शीघ्र ही आयोजित करायें जायेंगे। इस शिविर में 18 वर्ष की आयु से अधिक वाले लोगों को वैक्सीन दी गयी।

शिविर के शुभारम्भ के अवसर पर मास्अर जगपाल, वार्ड 14 के भावी प्रत्याशी सचिन बिल्टोरिया, डा. संजय अगवाल, कु. नयन्सी गर्ग, कु. सविता कश्यप, मौ. अहमद, हिमांशु आदि का सहयोग मिला।

ईदगाह चौकी इंचार्ज दीपक मावी ने इस अवसर पर पुलिस की शानदार व्यवस्था बनाये रखी। शिविर के समापन पर युवा समाजसेवी रविंद्र कुमार ने सभी का आभार व्यक्त किया और कहा कि निकट भविष्य में श्रम विभाग के शिविर भी लगवाये जायेंगे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 5066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + eight =