Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: जान से मारने की नियत से हमला करने वाला शातिर गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News) जान से मारने की नीयत से हमला करना पड़ा अभियुक्त को भारी चढ़ा चरथावल पुलिस के हत्थे। एसएसपी विनीत जायसवाल के निर्देशन में चरथावल पुलिस ने तत्काल कार्यवाही कर आरोपी को किया गिरफ्तार। चरथावल थाना प्रभारी राकेश शर्मा की अपराधियो पर होगी ताबड़तोड़ कार्यवाही।

चरथावल पुलिस ने लोहे की रॉड से सिर पर हमला करने वाले आरोपी को मौके से किया गिरफ्तार। पुलिस ने मौके से खून से सनी लोहे की रॉड की बरामद। चरथावल पुलिस ने ३०८ के आरोपी अमित उर्फ सेटी पुत्र धर्मबीर बलवाखेड़ी को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

 

 

अवैध शस्त्र सहित दो दबोचेMuzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News) अवैध शस्त्र सहित दो को गिरफ्तार किया। चौकी प्रभारी किदवईनगर उप निरीक्षक रविंद्र सिंह द्वारा अभियुक्तगण शाहवेज पुत्र नबाब नि० ग्राम कढ़ली थाना खतौली मु०नगर हाल पता मिमलाना रोड बाबू मेम्बर के सामने में इकबाल परचूनिया के सामने थाना कोतवाली नगर जनपद मुजफ्फरनगर उम्र २५ वर्ष को मय एक अदद तमंचा १२ बोर मय २ जिंदा कारतूस व आरिफ पुत्र इसरार निवासी मिमलाना रोड बैंक ऑफ बड़ौदा के बराबर वाली गली थाना कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर उम्र २३ वर्ष को मय एक छुरा नाजायज के भूमिया खेड़ा मंदिर के पीछे नदी के किनारे मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार किया गया।

 

दो वांरटी को पकड़ा
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News) एसएसपी विनीत जायसवाल के निर्देशों के चलते जनपद पुलिस लगातार शातिरों को पकडने का काम कर रही है। चरथावल पुलिस ने अलग अलग स्थानों से दो वारंटियों को गिरफ्तार किया। एसएसपी विनीत जायसवाल के निर्देशन में चरथावल पुलिस ने दो वारंटियों को किया गिरफ्तार।

चरथावल थाना प्रभारी राकेश शर्मा के नेतृत्व में कुटेसरा चौकी प्रभारी वरुण तेवतिया ने किया वारंटियों गिरफ्तार। पुलिस ने दोनों वारंटियों को गिरफ्तार करते हुए भेजा जेल। कुटेसरा चौकी प्रभारी वरुण तेवतिया कर रहे लगातार अपराधियों पर कार्यवाही।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − one =