Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar-आरोपियों की गिरफ्तारी की माँग को किया प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) जानसठ क्षेत्र के गांव राजपुर तिलौरा में दबंगों ने एक दूधिया को दबंगों ने एक दूधिया को गोली मारकर घायल कर देने के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर सैंकड़ों लोगों ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय को ज्ञापन सौंपा।

कश्यप विकास समिति के अध्यक्ष नवीन कश्यप व कश्यप निषाद पार्टी के अध्यक्ष जयभगवान कश्यप की सूचना पर प्रमुख समाजसेवी मनीष चौधरी भी ग्रामीणों के प्रदर्शन के दौरान वहां पहुंचे और उनके पहुंचने पर एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय भी ग्रामीणों के बीच आये, जिस पर ग्रामीणों की समस्या से अवगत कराया और शीघ्र कार्रवाई की मांग की। अति पिछड़ा वर्ग समाज के सैकड़ों लोगों ने बताया कि तिलोरा निवासी शौकीन प्रजापति पर जानलेवा हमला करने वाले कुछ दबंगों के खिलाफ कार्यवाही न होने से एसएसपी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया व एक ज्ञापन एसपी सिटी विजयवर्गीय को दिया।

एसपी को दिए ज्ञापन में ग्रामीणों ने बताया कि ३ दिन पूर्व जानसठ के तिलोरा गांव में दबंग जाति के ३ लोगों ने घर में घुसकर शौकीन प्रजापति पर जानलेवा हमला किया और शौकीन के गोली मार दी। वहीं परिवार के जिम्मेदार लोग शौकीन को घायल अवस्था में लेकर अस्पताल चले गए। बाद में आरोप है कि परिवार में शौकीन के भतीजे को डरा धमकाकर यह कहते हुए तहरीर लिखवा ली की जिसने गोली मारी है सिर्फ उसका ही नाम लिखो तुम्हारा केस मजबूत हो जाएगा बाकी दो अन्य आरोपियों के नाम लिखने नहीं दिए जिन को बचाने का काम पुलिस द्वारा किया जा रहा है

एसपी को दिए ज्ञापन में उन्होंने मांग की है कि मांग के साथ चेतावनी दी है कि जल्द ही पुलिस द्वारा बचाए जा रहे हैं दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिख कर जेल भेजा जाये वही पीड़ित परिवार की जान माल की सुरक्षा की जाए नहीं तो मोर्चा कार्यकर्ता अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे ओर पीड़ित परिवार के साथ ही प्रजापति समाज के सभी लोग गांव से पलायन करने के लिए विवश होंगे

जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। इस दौरान मुख्य रूप से मोहन प्रजापति, नवीन कश्यप, जयभगवान कश्यप, हंसराज कश्यप, रामनिवास प्रजापति, युवा प्रदेश अध्यक्ष प्रभात प्रजापति, मोहित प्रजापति, राकेश, कश्यप विनीता, सुनीता, मोहित, सोनू, प्रजापति अर्जुन,अभिषेक प्रजापति, ऋषिपाल प्रजापति, महेंद्र प्रजापति, विकास, आशीष प्रजापति, नरेश प्रजापति, रामकली, गीता देवी,शर्मिष्ठा देवी,रीता,आशा देवी,दीपा, पूनम,सुमन,अजय सैनी, सुखपाल कश्यप आदि मौजूद रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15162 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven − 4 =