वैश्विक

Pakistan: बाजवा ने नवाज शरीफ का सम्मान करने के लिए उनकी तारीफ की- shahbaz sharif

Pakistan मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएलएन) के अध्यक्ष शाहबाज शरीफ (shahbaz sharif) ने दावा किया है कि पाकिस्तान सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने कहा है कि नवाज शरीफ हमेशा उनका सम्मान करते हैं और पूर्व प्रधानमंत्री ने हमेशा सेना की जरूरतों के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है. शहबाज शरीफ (Shahbaz sharif) ने दावा किया है कि जनरल कमर जावेद बाजवा ने नवाज शरीफ का सम्मान करने के लिए उनकी तारीफ की है.

शाहबाज शरीफ (shahbaz sharif) ने कहा कि जनरल बाजवा ने बैठकों के दौरान जो कहा था, उसके लिए वह सेना प्रमुख से बात कर रहे हैं और उन बैठकों में शामिल होने वाले कई लोग गवाही दे सकते हैं. शाहबाज शरीफ ने आगे दावा किया कि सेना प्रमुख ने कहा है कि जब भी नवाज शरीफ को पाकिस्तानी सेना के लिए कुछ भी करने के लिए कहा गया, तो वह किया गया.

उन्होंने कहा, “और फिर उन्होंने (जनरल बाजवा) अगली बात कही कि जब भी मैंने (जनरल बाजवा) उनसे (नवाज शरीफ) कहा कि हमें सशस्त्र बलों के लिए इसकी आवश्यकता है, तो उन्होंने (अनुरोध को स्वीकार करने के लिए) कभी भी इनकार नहीं किया.”

विपक्ष के नेता शाहबाज शरीफ (shahbaz sharif)ने यह भी कहा कि नवाज शरीफ ने पूरे दिल से देश की सेवा कैसे की, इस बारे में जल्द ही रहस्यों का खुलासा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जब नवाज शरीफ वापस आएंगे तो देश विकास की राह पर होगा. शाहबाज शरीफ ने कहा कि हमारी डिक्शनरी में बदले का शब्द नहीं है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने शाहबाज शरीफ (shahbaz sharif) ‘इमरान खान की एक महिला एमएनए’ पर सशस्त्र बलों के खिलाफ जहरीली भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. उन्होंने यह भी कहा कि वह यह नहीं बता सकते कि इमरान खान ने पाकिस्तान के सशस्त्र बलों के बारे में क्या कहा था और उन्होंने किस तरह की अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − 2 =