Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

लोग मस्ती में मस्त: पुलिस की सख्ती के बावजूद भी नहीं मान रहे लोग

मुजफ्फरनगर। कोरोना महामारी के चलते एक तरफ जहां लाकडाउन लगाया गया था वहीं पुलिस तो सख्ती पर उतर रही है लेकिन फिर भी लोग मस्ती में मस्त दिखाई दे रहे है। जिन्हे पुलिस को देखकर शायद लगता है कि डर नहीं लग रहा है।

पुलिस की तमाम सख्ती और नसीहत के बाद भी लोग अपने घरों में नहीं ठहर रहे हैं। स्थिति यह है कि शहर के बाजार बंद होने के बाद भी सड़कों पर वाहन दौड़ रहे हैं। पुलिस भी जमकर चालान काट रही है, बावजूद इसके लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं।

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए जिले में लाकडाउन लगा है। लाकडाउन की अवधि बढ़ा दी गई है। लाकडाउन लगने के बाद भी लोग अपने घरों में नहीं ठहर रहे हैं।

सड़कों पर पूरा दिन वाहनों की आवाजाही लगी हुई है। बाजार की निर्धारित अवधि के बाद भी लोग सड़कों पर निकल रहे हैं। पुलिस भी लगातार सख्ती कर रही है, लेकिन लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं।

शहर के महावीर चौक, प्रकाश चौक, शिव चौक, नावल्टी चौक, मालवीय चौक, अस्पताल तिराहा, विश्वकर्मा चौक, हनुमान मंदिर, शामली रोड पर पुलिस तैनात रही। पुलिस ने सड़क पर आने-जाने वालों से घर से निकलने का कारण पूछा तो ज्यादातर ने मेडिकल इमरजेंसी का हवाला दिया।

हालांकि बिना कारण के घर से निकलने वालों को पुलिस ने नहीं बख्शा और उनके चालान किए।

आलाधिकारियों ने पुलिसकर्मियों को बिना वजह घर से निकलने वालों के खिलाफ सख्ती करने और चालान काटने के आदेश दिए हैं। शहर कोतवाली, नई मंडी कोतवाली, थाना सिविल लाइन पुलिस ने जमकर चालान काटे।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + 10 =