फिल्मी चक्कर

Pooja Bhatt ने पिता महेश भट्ट संग लिपलॉक करने पर कहा…

एक अभिनेता और फिर एक फिल्म निर्माता के रूप में बॉलीवुड में अभिनय करने के बाद, Pooja Bhatt ने बिग बॉस ओटीटी 2 के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया। आश्चर्यजनक रूप से, पूजा डिजिटल दर्शकों के साथ जुड़ने में कामयाब रही और सलमान खान शो की फाइनलिस्ट के रूप में उभरीं। अभिनेता-फिल्म निर्माता हमेशा अपनी उग्रता और ईमानदारी के लिए जाने जाते हैं, चाहे वह उनके व्यक्तिगत या व्यावसायिक जीवन के बारे में हो।

सिद्धार्थ कानन के साथ एक साक्षात्कार में, Pooja Bhatt  ने किशोरावस्था में स्टारडम का स्वाद चखने और फिर अगले 20 वर्षों तक कैमरे का सामना न करने का निर्णय लेने के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने अपने पिता महेश भट्ट के दोबारा शादी करने के फैसले के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे वह इसे लेकर कभी भी असुरक्षित नहीं थीं। पूजा ने एक मैगज़ीन शूट के लिए अपने पिता के साथ हुए कुख्यात चुंबन के बारे में भी चर्चा की, जिसका इस्तेमाल विरोधियों द्वारा उनके खिलाफ किया जाता रहा है।

Pooja Bhatt ने पिता महेश भट्ट संग लिपलॉक करने पर सालों बाद तोड़ी चुप्पी, कहा- लोग बाप और बेटी के रिश्ते को…इंटरव्यू में जब पूजा से पूछा गया कि क्या उन्हें महेश भट्ट के साथ अपने मैगज़ीन शूट को लेकर कोई पछतावा है?

जिसने इतना ध्यान खींचा, तो उन्होंने कहा, “नहीं, क्योंकि मैं इसे बहुत सरल देखती हूं, और मुझे लगता है कि ये काम का एक पार्ट है.”

यह कहते हुए कि उन्हें इसका कोई अफसोस नहीं है, पूजा भट्ट ने बताया कि ‘दुर्भाग्य से’ जमे हुए क्षणों को कई लोगों द्वारा दर्शाया और गलत तरीके से प्रस्तुत किया जा सकता है। उन्होंने साझा किया कि शाहरुख खान ने भी उनसे यही कहा था। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे माता-पिता के रूप में आप हमेशा बच्चे बने रहते हैं और आप उन्हें चूमकर अपना स्नेह दिखा सकते हैं। “यह एक मासूम क्षण था जिसे कैद किया गया था जिसे कई तरीकों से दर्शाया गया है। जिसको जो करना है, वो करेंगे। मैं यहां बैठकर इसका बचाव नहीं करने जा रहा हूं। अगर कोई इस तरह से पिता-बेटी के रिश्ते पर सवाल उठा सकता है, तो वे सबसे बुरा सोचने में सक्षम हैं।’

Pooja Bhatt ने अपने पिता के सोनी राजदान से शादी करने के फैसले के बारे में बात करते हुए कहा कि एक फिल्मी परिवार के रूप में, उनका निजी जीवन हमेशा पत्रिकाओं में छपता रहेगा। हालाँकि, इससे पहले, उसके माता-पिता ने उसे बैठाया और उसे अपने समीकरण के बारे में सब कुछ बताया। उन्होंने कहा कि तलाक और टूटे हुए परिवार आज बहुत आम हैं लेकिन उनके माता-पिता ने कभी भी अपने बच्चों या एक-दूसरे से झूठ नहीं बोला।

“उन्हें बहुत कम उम्र में प्यार हो गया और फिर उनके बीच चीजें बदल गईं। वह सोनी से मिले और शादी करने का फैसला किया। और मेरे पिता ने मुझे सब कुछ बताया। लोग सवाल कर सकते हैं कि एक छोटे बच्चे को कैसे विश्वास में रखा गया लेकिन मुझे यह पसंद है। आज मुझे अपने भाई-बहनों में कोई अंतर नजर नहीं आता। हम एक ही खून के हैं, हम परिवार हैं। सोनी हमेशा मेरे लिए परिवार रहेंगी। कागज़ के ज़रिए रिश्ते कभी बनते या टूटते नहीं।”

Pooja Bhatt  ने पिछले साल नेटफ्लिक्स की बॉम्बे बेगम्स से अभिनय में वापसी की और बाद में चुप में अभिनय किया। अभिनेता ने साझा किया है कि उनके पास कुछ वेब शो हैं, जिनके बारे में वह जल्द ही बात करेंगी।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + 10 =