Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

पीआरडी जवानों ने किया प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर। पीआरडी के जवानों ने कचहरी स्थित डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा। कचहरी स्थित डीएम कार्यालय पर आज पीआरडी के जवानों ने एक ज्ञापन में बताया कि वे सभी वर्ष 2014 के प्रशिक्षण प्राप्त पीआरडी जवान है जोकि 2014 से 2019 तक लोकसभा चुनाव में ड्यूटी सहित पांच साल तक विभिन्न ड्यूटी पर तैनाती कर चुके है

लेकिन उक्त लोकसभा चुनाव की ड्यूटी करने का वेतन माह अप्रैल, मई 2019 का वेतन उन्हे अभी तक प्राप्त नहीं होसका है। जिसकी बाबत उन्होंने अपने विभागीय अधिकारियों से वेतन प्राप्त करने के लिए गुजारिश भी की लेकिन अभी कहीं कोई उनकी सुनवाई नहीं हो सकी। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों के निर्देश पर थाना मंडी समिति, गांधी पोलिटैक्निक, सैन्ट्रल वेयर हाउस, जिला चिकित्साल, कांवड ड्यूटी आदि अनेक स्थानों पर डयूटी है।

उनका आरोप है कि विभाग के वरिष्ठ सहायक व पटल सहायक तथा जिला युवा कल्याण अधिकारी ने अपनी शातिरता के बल पर अपने हितबद्ध तरीके से सूची तैयार की है जिसमें मतभेदता दर्शाते हुए अपनी मनमर्जी से नाम जीडी में दर्ज कर दिये तथा स्वंय के स्वार्थ स्वरूप प्रार्थीगणों से मतभेद पूर्वक सूची जीडी से नाम हटा दिये गये है। पीआरडी जवानों का कहना है कि वेतन न मिलने से उनका परिवार तंगी में चल रहा है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk