उत्तर प्रदेश

BJP विधायक प्रत्याशी के खिलाफ जगह जगह खूब विरोध प्रदर्शन: जीतने के बाद कभी न देखा Bhadohi जनपद

Bhadohi में लगातार बीजेपी विधायक प्रत्याशी के खिलाफ जगह जगह खूब विरोध प्रदर्शन हो रहा है. बीजेपी विधायक प्रत्याशी के प्रचार  के दौरान कई ग्रामीण क्षेत्रों में ग्रामीण जमकर विरोध कर रहे हैं. 2017 में मोदी लहर में जीतने के बाद कभी न दिखने वाले बीजेपी विधायक को 2022 में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

बीजेपी प्रत्याशी रविंद्रनाथ त्रिपाठी अपने ही गढ़ अभोली ब्लॉक में प्रचार करने गए थे जहां बड़ी संख्या में मौजूद ग्रामीणों ने उनके सामने उनका विरोध किया और सपा के समर्थन में अखिलेश यादव जिंदाबाद के जमकर नारे लगाए जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. भदोही विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी को प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर विरोध हुआ था.

वायरल वीडियो अभोली ब्लॉक के बसवां पुर के गोकुलपट्टी ग्राम सभा का है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में भदोही सीट से बीजेपी विधायक जो बीजेपी के प्रत्याशी भी हैं वह लोगों से मिलकर अपने समर्थन में वोट मांगने पहुंचे ही थे कि उसी दौरान ग्रामीणों ने बीजेपी के प्रत्याशी रविंद्रनाथ त्रिपाठी का विरोध करना शुरू कर दिया. 

युवाओं सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने समाजवादी पार्टी का झंडा दिखाया तो वहीं बीजेपी विधायक प्रत्याशी के सामने जमकर ”अखिलेश यादव जिंदाबाद, अखिलेश भइया जिंदाबाद” के नारे लगे. वायरल वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह से 392 भदोही विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी के प्रत्याशी को विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

लोगों ने जब सपा के पक्ष में नारे लगाने शुरू किया तो बीजेपी के प्रत्याशी रविंद्रनाथ त्रिपाठी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल जाना ही बेहतर समझा है. वहीं इस पूरे प्रकरण पर बीजेपी के प्रत्याशी ने कहा कि है यह विरोधियों की साजिश है कुछ अवांछनीय तत्वों को भेजकर विरोधियों ने इक्का दुक्का लोगों से नारे लगवाए हैं.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 4 =