फिल्मी चक्कर

Rani Chatterjee ने Sridevi के आइकॉनिक सॉन्ग Naam Mera Premkali पर किया डांस

Rani Chatterjee  का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. रानी चटर्जी कई सालों से भोजपुरी सिनेमा में काम कर रही हैं. रानी चटर्जी को चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है जो कि समय के साथ और भी बढ़ती है जा रही है. इस बीच रानी चटर्जी का एक नया डांस वीडियो  सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस श्रीदेवी के आइकॉनिक सॉन्ग पर डांस करती दिख रही हैं.

Rani Chatterjee ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो श्रीदेवी की फिल्म ‘चालबाज’ के आइकॉनिक सॉन्ग पर थिरकती नजर आ रही है. रानी चटर्जी जिस गाने पर डांस करती दिख रही हैं वो गाना और कोई नहीं बल्कि फिल्म श्रीदेवी का फेमस सॉन्ग ‘रस्ते में वो खड़ा था कब से मेरे पीछे पड़ा था’ (Naam Mera Premkali Song) है. 

इस वीडियो में Rani Chatterjee श्रीदेवी के ही दूसरे सुपरहिट सॉन्ग ‘नाम मेरा प्रेमकली’ (Naam Mera Premkali Song) पर कमर तोड़ डांस करती दिख रही हैं. इस आइटम नंबर सॉन्ग पर रानी चटर्जी के जबरदस्त डांस मूव्स देख फैंस को श्रीदेवी की यादें ताजा हो रही हैं.

Rani Chatterjee का यह नया डांस वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है. फैंस लगातार रानी के इस नए डांस वीडियो कर जमकर कमेंट कर उनकी तारीफें कर रहे हैं. 

रानी चटर्जी का असली नाम सबीहा शेख है

रानी चटर्जी का असली नाम सबीहा शेख हैl उन्होंने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान निर्माता के कहने पर अपना नाम बदल लिया थाl रानी चटर्जी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है, जिन्हें काफी पसंद किया जाता हैl वह भोजपुरी की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × five =