Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

रालोद का काले झंडे लेकर सांसदों ,मंत्रियों और विधायकों का घेराव रहा विफ़ल अब दिल्ली में होगा कूच

महावीर चौक स्थित राष्ट्रीय लोकदल कार्यालय पर आज राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह के आव्हान पर किसानों के समर्थन में राष्ट्रीय लोक दल के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओ कि लोकदल कार्यालय पर भारी भीड़ मौजूद रही

वंही लोकदल कार्यकर्ताओ ने हाथो में काले झंडे लेकर भाजपा सांसद ,मंत्री और विधायकों आवासो को घेरने का ऐलान किया और काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन कर कृषि बिल को वापस लिए जाने की मांग किया जाना था।

रालोद के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में रालोद कार्यकर्ता हाथो में काले झंडे लेकर सडको पर उतर गए। लेकिन भारी पुलिस फोर्स ने सडको पर लगाए गए बेरिकेटिंग से रालोद कार्यकर्ताओ को आगे बढ़ने से रोक लिया। रालोद कार्यकर्ताओ और पुलिस के बीच नौक झोक के चलते धरना प्रदर्शन समाप्त हुआ

वंही रालोद जिलाध्यक्ष द्धारा 13 जनवरी को किसान आंदोलन में रालोद के समर्थन की बात कहकर दिल्ली कूंच किये जाने का ऐलान किया।केंद्र सरकार द्धारा कृषि बिल वापसी को लेकर पिछले एक महीने से चल रहे किसान आंदोलन में विपक्ष की राजनैतिक पार्टिया किसानो को समर्थन देकर अपने अपने ढंग से समर्थन देकर वाह वाही बटोर रहे है

लेकिन महीनो से चल रहे इस किसान आंदोलन में किसानो और केंद्र सरकार के बीच हुयी वार्ताओं में कोई समाधान अभी तक नहीं निकल पाया है।

दिल्ली में चल रहे प्रदेश का ही नहीं बल्कि हरियाणा और राजस्थान का किसान भी हजारो की संख्या में भाग ले रहा है। इसी कर्म में आज राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया चौधरी अजीत सिंह के आह्वाहन पर आज राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओ द्धारा एक सुनियोजित कार्यक्रम के तहत भाजपा सांसद,मंत्री और विधायकों के घरो का घेराव कर काले झंडे दिखाकर विरोध किया जाना था।

लेकिन जिला प्रसाशन द्धारा आज आंदोलन को विफल करने के लिए जगह जगह सडको पर बेरिकेटिंग लगाकर रास्तो को बंद किया गया इतना ही नहीं मुख्य मार्गो पर भरी मात्रा में पुलिस फाॅर्स लगाकर नगर को छावनी में तब्दील कर दिया गया।

जैसे ही काले झंडे हाथो में लेकर रालोद कार्यकर्ता सडको पर उतरे भारी पुलिस फाॅर्स ने आगे बढ़ने नहीं दिया और झड़पों और नौक झोक के चलते रालोद कार्यकर्ताओ ने सडको के बीच बैठकर अपना रोष प्रकट कर कृषि बिल वापस करने की मांग उठाई।

रालोद के जिलाध्यक्ष अजीत राठी ने किसानो के चल रहे दिल्ली आंदोलन में मुज़फ्फरनगर से रालोद कार्यकर्ताओ द्धारा कूंच किया जायेगा का किया ऐलान।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + eighteen =