फिल्मी चक्कर

मैं हूं प्रोग्रेसिव भारतीय नारी- शर्लिन चोपड़ा

Maxresdefault |बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को उनकी बोल्डनेस के लिए पहचाना जाता है. एक बार फिर से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक बोल्ड वीडियो पोस्ट कर सुर्खियों में जगह बना ली है. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर के मौके पर रैप करते हुए बिंदास अंदाज में शर्लिन ने कुछ ही घंटो पहले इस वीडियो को पोस्ट किया है. कुछ ही देर में उनका ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

 

वीडियो में शर्लिन खुद को एक सशक्त महिला के तौर पर पेश कर रही हैं और हर उस महिला की भावनाएं शब्दों और अपने एक्शन में पिरोती दिखाई दे रही हैं जो सशक्त है. सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.यूजर्स उनके इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं. शर्लिन ने इस वीडियो में शॉर्ट्स और स्पोर्ट के साथ डेनिम जैकेट पहना है. इस लुक में शर्लिन काफी बिंदास दिखाई दे रही हैं. बता दें कि शर्लिन ने ये रैप खुद लिखी है. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद कैप्शन में किया है.

आपको बता दें कि शर्लिन अक्सर ही अपने नित नए और एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोशूट को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. शर्लिन पिछले दिनों टॉपलेस फोटोशूट को लेकर भी काफी चर्चाओं में रही थीं. इस रैप के दौरान भी शर्लिन ने फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.सोशल मीडिया पर शर्लिन काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सभी अप्डेट्स शर्लिन तस्वीरों और वीडियोज के जरिए फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

https://www.instagram.com/p/BuqUD2Bh30a/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_locale_test

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − twelve =