फिल्मी चक्कर

रूटीन लाइफ की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं सोनम कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी रूटीन लाइफ की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

इन दिनों वह पति आनंद आहुजा के साथ लंदन में हैं. भारत की तरह वहां भी कोरोना वायरस महामारी दोबारा से फैल रही है. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लंदन में लॉकडाउन लगा हुआ है.

सोनम कपूर पति आनंद के साथ लॉकडाउन को एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने इसकी झलक अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिखाया है. सोनम ने कई तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है. इनमें से एक तस्वीर में सोनम कपूर एमओटीआर पर ऑनलाइन ट्रेनिंग ले रही हैं. इस तस्वीर में ट्रेनिंग देने वाली उनकी कोच वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं.

 दूसरी तस्वीर में उनके पति आनंद आहुजा हैं. वह एक खुले मैदान में योग कर रहे हैं. मैदान में काफी अच्छी हरी घासें हैं और लाइन से पेड़ लगे हैं. आनंद इस मैदान में हाथ जोड़कर कर रहे हैं. उन्होंने जोगिंग आउटफिट पहना हुआ है. सोनम ने इसके अलावा एक वीडियो भी शेयर किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

इस वीडियो में सोनम अपने बेड पर चिल कर रही हैं जबकि आनंद आहुजा उनके बगल में फर्श पर मैट बिछाकर वर्कआउट कर रहे हैं. इस दौरान आनंद अपने टैब में कुछ देख रहे हैं. इस वीडियो के ऊपर उन्होंने लिखा है,”आनंद आहुजा के साथ लॉकडाउन लाइफ.”

 

 

बता दें कि सोनम कपूर ने 28 फरवरी को कई तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी. इन तस्वीरों में सोनम कपूर को आनंद का हेयर कट करते हुए देखा जा सकता है. आनंद अपना न्यू शेव्ड लुक भी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आए थे.

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 6 =