चंद्रशेखर समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर। आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं के खिलाफ बिना अनुमति जुलुस निकालने पर शहर कोतवाली और चरथावल थाने में आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज हुआ है। साथ ही मुकदमे में कोरोना महामारी अधिनियम की धारा भी लगाई गई है। चंद्रशेखर के जनपद में आने की सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस ने रोहाना टोल प्लाजा पर चंद्रशेखर के काफिले को रोकने का प्रयास किया था।

 

 

पुलिस ने जनपद में धारा 144 और आचार संहिता लागू होने का हवाला भी दिया। इसके अलावा चंद्रशेखर के पास जुलुस की अनुमति भी नहीं थी, लेकिन कार्यकर्ताओं ने एक नहीं सुनी। इसके बाद चंद्रशेखर ने कार्यकर्ताओं के साथ मलीरा, बड़कली समेत शहर कोतवाली और चरथावल क्षेत्र के कई गांव में जुलुस निकाला।

देर शाम शहर कोतवाली में रोहाना पुलिस चौकी प्रभारी प्रवेश शर्मा ने चंद्रशेखर, जिला प्रवक्ता रजत निठारिया, मोना गौतम, अजय अंबेडकर, अली जैदी, कपिल कुमार, प्रवीन, अजय, राहुल लांबा, विकास गौतम, जगदीश पाल, बबलू चौधरी, आकाश, मयंक, अनुज, गोविंद और मोहित को नामजद करते हुए 40-50 अज्ञात कार्यकर्ताओं के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन और कोरोना महामारी की धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया।

उधर,

भीम आर्मी प्रमुख व आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर ने समर्थकों के साथ क्षेत्र में बिना अनुमति के जुलुस निकाला और आचार संहिता और कोरोना महामारी अधिनियम का उल्लंघन किया। चंद्रशेखर समेत अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। -कुलदीप कुमार, सीओ सिटी।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6044 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + 2 =