उत्तर प्रदेश

मेरठ में विवाह समारोह में थूक लगाकर नान बनाते वीडियो वायरल, हिंदू संगठनों ने किया हंगामा

मेरठ। जिले में सोशल मीडिया पर इंसानियत को शर्मसार करता एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक शादी समारोह में नान बना रहा युवक रोटी पर थूक लगाता नजर आ रहा है।

घटना के बाद हिंदू संगठनों ने डीएम कार्यालय पर हंगामा करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं, एसपी क्राइम राम अरज ने मेडिकल पुलिस को मामले की जांच सौंपी है।

बताते चलें शुक्रवार की दोपहर जिले के कई लोगों के मोबाइल पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें किसी शादी समारोह में रोटी बनाने वाला युवक नान के ऊपर थूक लगाकर उसे तंदूर में डाल रहा था।

इस वीडियो को मेडिकल थाना क्षेत्र के अरोमा गार्डन का बताया जा रहा था। वहीं, रोटी बनाने वाले युवक को संप्रदाय विशेष का बताया जा रहा था।

शनिवार को हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने सचिन सिरोही के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पर जमकर हंगामा किया। हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने आरोपी पर लोगों का धर्म भ्रष्ट करने और कोविड की महामारी फैलाने का आरोप लगाया।

उन्होंने आरोप लगाया कि अरोमा गार्डन का मालिक इस वीडियो को पुराना बता कर अपना पिंड छुड़ा रहा है। जबकि युवक की पहचान भी हो चुकी है।

हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। वहीं एसपी क्राइम राम अरज ने बताया कि इस मामले में मेडिकल पुलिस को जांच सौंपी गई है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − two =