वैश्विक

Uttarakhand को लेकर दिए बयान के कारण हो रही यूट्यूबर Saurabh Joshi की किरकिरी

यूट्यूबर Saurabh Joshi  बयान के कारण उनका सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है. हल्द्वानी और Uttarakhand को लेकर दिए गए उनके बयान के बाद उनकी जमकर किरकिरी हो रही है. 

यूट्यूबर सौरभ जोशी ने हाल ही में अपने एक वीडियो में कहा कि उनके वीडियो के कारण लोग उत्तराखंड और हल्द्वानी को जानते हैं. वीडियो में उन्होंने कहा कि हल्द्वानी को पहले कोई नहीं जानता था, लेकिन उनके वीडियो के कारण अब लोग हल्द्वानी को जान रहे हैं.

Saurabh Joshi का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है. लोगों ने इसको लेकर उन्हें खरी खरी सुनाई है. कई लोगों का कहना है कि ‘Saurabh Joshi’ का जब जन्म भी नहीं हुआ था तब से लोग उत्तराखंड को जानते हैं. लोगों ने कहा कि उत्तराखंड की पहचान सैनिकों के बलिदान से है, यहां के चारों धाम से, यहां के आंदोलनकारियों से है. लोगों ने सौरभ जोशी के इस बयान के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. कई जगह उनके पुतले जलाए जा रहे हैं. उन पर राजद्रोह का केस चलाने की मांग की जा रही है. सोशल मीडिया से लेकर ग्राउंड तक उनका जमकर विरोध हो रहा है.

Saurabh Joshi उत्तराखंड के हल्द्वानी के यूट्यूबर हैं. सौरभ यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हैं. वो यूट्यूब में अपनी निजी जिंदगी के वीडियो डालते हैं. इनके यूट्यूब ब्लाग को महिलाओं और बच्चों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. यूट्यूब पर सौरभ के कुल 18.8 मिलियन सब्सक्राइबर हैं.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15176 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + nineteen =