News
खबरें अब तक...

समाचार

मुजफ्फरनगर में डूडा के परियोजना अधिकारी ने चार कर्मचारियों को काम से हटाया
मुजफ्फरनगर। प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत संविदा पर रखे हुए कर्मचारियों को जिला परियोजना अधिकारी संदीप कुमार ने पुरकाजी ओर मीरापुर की टीम के 4 इंजीनियरों को तत्काल प्रभाव से लापरवाही बरतने पर सेवा समाप्त की। कर्मचारियों में इस तरह की कार्यवाही से हड़कंप मच गया। वहीं परियोजना अधिकारी ने बताया कि कोई भी कर्मचारी अगर काम मे लापरवाही बरतता पाया गया तो उसके खिलाफ यही कार्यवाही होगी।

 

नवजात की मौत पर हंगामा8 News 1 |
मुजफ्फरनगर। नवजात की मौत से क्षुब्ध भाकियू कार्यकर्ताओं ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। मौके पर पहुंचे एडीएम व नगर मजिस्ट्रेट ने गुस्साएं भाकियू कार्यकर्ताओं को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।
जानकारी के अनुसार चरथावल थाना क्षेत्र के गांव कसौली निवासी हरिओम ने अपनी पत्नी को डिलीवरी के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया था जहां बडे अस्पताल से उक्त महिला ने बेटे को जन्मदिन मनाया। बच्चे की हालत बिगड गयी। परिजनों का आरोप है कि इस दौरान डाक्टरों ने बच्चे के उपचार में लापरवाही बरती। जिसके चलते नवजात शिशु की मौत हो गयी। बताया जाता है कि भाकियू नेता विकास शर्मा मामले की जानकारी मिलने पर जिला चिकित्सालय में अपने समर्थकों के साथ पहुंचे तथा भाकियू कार्यकर्ताओं ने सीएमओ आफिस पर एकत्रित होकर प्रदर्शन किया। जिला चिकित्सालय में हंगामे की सूचना पर सीएमओ आफिस पहुंचे। एडीएम आलोक कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार ने भाकियू नेताओं से बातचीत कर मामला शांत कराया तथा आरोपी कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही का आश्वासन दिया।

ज्ञापन सौंपकर की कार्यवाही की मांग1 News 4 |
मुज़फ्फरनगर । हिंदू संघर्ष समिति के दर्जनों पदाधिकारियों ने माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे को सौंपा ज्ञापन लखनऊ में हिंदूवादी नेता रंजीत बच्चन के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग के साथ ही मुजफ्फरनगर के हिंदूवादी नेताओं को सुरक्षा देने और शस्त्र लाइसेंस देने की भी की गई मांग।
जानकारी के अनुसार आज जिला कलेक्ट्रेट मु० नगर में हिन्दू संघर्ष समिति के दर्जनों पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के मुख्यमन्त्री के नाम एक ज्ञापन जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे को सौंपा । जिसमे मांग की गई है की लखनऊ में हिन्दू नेता के हत्यारों को गिरफ्तार किया जाये तो वहीं जनपद मुज़फ्फरनगर के हिन्दू नेताओं को शस्त्र लाइसेंस के साथ ही सुरक्षा प्रदान की जाए। ज्ञापन देने वालों में हिंदू संघर्ष समिति के संयोजक नरेंद्र पवार उर्फ साधु, सुभाष चौहान, सचिन त्यागी, मनीष चौधरी अमित गुप्ता, प्रमोद मलिक, अरुण प्रताप सिंह, पंडित बृज बिहारी अत्रि, बागेश अग्रवाल, रामानुज दुबे ,देशराज चौहान ,मनोज पाटिल, विक्की चावला, अनुज चौधरी, राजीव धीमान, शेंकी शर्मा, हरीश पालीवाल, विजेंद्र धीमान, दिनेश त्यागी आदि कार्यकर्ता एंव पदाधिकारी मौजूद रहे।

2 News 4 |रोगी कल्याण समिति के तत्वाधान मे बैठक आयोजित

मुजफ्फरनगर। स्वास्थ्य सेवाओं के प्रति किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत रोगियों के कल्याण/सुविधाओं के लिए चल रही सेवाआें को उचित क्रियान्वयन होना चाहिए।
कचहरी स्थित लोकवाणी सभाकक्ष मे रोगी कल्याण समिति के तत्वाधान मे आयोजित बैठक की अध्यक्षता कर रही डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने बैठक मे मौजूद अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि सरकार द्वारा राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत रोगियों के हितार्थ सरकार द्वारा प्रदत्त सेवाआें का रोगियो को लाभ मिलना चाहिए। जिलाधिकारी ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग को इस और गंभीरता से ध्यान देना चाहिए तथा रोगी कल्याण समिति की सार्थकता बनी रही। इस दौरान सीडीओ आलोक यादव, एडीएम प्रशासन अमित कुमार, सीएमओ डा.प्रवीण चोपडा,एसीएमओ डा.वी.के.ओझा, सीएमएस डा.पंकज अग्रवाल,सीएमएस जिला महिला अस्पताल डा.अमिता गर्ग, पालिकाध्यक्ष श्रीमति अंजू अग्रवाल, नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा.आर.एस.राठी, चिकित्साधिकारी डा.पुष्पा रानी, डा.गीतांजली वर्मा आदि अधिकारीगण मौजूद रहे।

छात्रों में मारपीट में दो घायल3 News 4 | 5 News 1 |
खतौली। छात्रो के बीच हुए आपसी झगडे मे दो छात्र बुरी तरह घायल हो गए। जिनहे पुलिस ने उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया तथा आरोपी युवको के खिलाफ तहरीर लेते हुए मामले की छानबीन शुरू की।
जानकारी के अनुसार आज दोपहर कस्बा खतौली से बस ़द्वारा अपने गांव लाडपुर निवासी दो छात्रो के साथ गांव अंतवाडा निवासी दो युवको ने मारपीट कर डाली। बताया जाता है कि गांव लाडपुर निवासी रितिक अपने साथी रोहित के साथ खतौली किसी काम से आया था। जब वह अपने गांव जाने के लिए जानसठ बस स्टैण्ड पर पहुंचे तो गांव अंतवाडा के दो युवको ने रोहित व रितिक के साथ गाली गलौच व जातिसूचक शब्दो का प्रयोग करना शुरू कर दिया। आरोप है कि जब रोहित व रीतिक बस मे सवार होने लगे तो उक्त दोनो युवको ने फोन द्वारा अपने कुछ साथियो के साथ मिलकर मारपीट कर डाली और मौके से फरार हो गए। छात्रो के आपसी झगडे की सूचना पर जानसठ अडडे पहुंची पुलिस ने दोनो घायल छात्रो को उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया तथा परिजनो की तहरीर पर मामले की छानबीन शुरू की।

टीकाकरण के साथ किया जागरूक
मुजफ्फरनगर। बच्चों को स्वस्थ रखने की मुहिम के तहत जनपद में मिशन इन्द्रधनुष अभियान चलाया गया है। जिसके तीसरे चरण के तहत जिला अस्पताल में ०-२ साल तक बच्चों एवं गर्भवती महिलाओं का टीकाकरण किया जा रहा है। नियमित टीकाकरण से वंचित बच्चों एवं गर्भवती माताओं को प्रतिरक्षित करने की दिशा में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें स्वास्थ्य विभाग की तरफ से टीकारण के साथ-साथ जागरुक भी किया जा रहा है।
नोडल अधिकारी डॉ. निगम ने बताया कि जनपद में अभियान के तहत ०-२ साल तक के बच्चों का निर्धारित लक्ष्य ३९८१ के सापेक्ष २४२८ टीकाकरण किया जा चुका है। जबकि गर्भवती महिलाओं के टीकाकरण का निर्धारित लक्ष्य ६५८ की सापेक्ष ३५५ टीकाकरण किया जा चुका है। बाकी बचे गर्भवती महिलाओं एवं बच्चों का टीकाकरण अभियान के तहत गुरुवार एवं शुक्रवार में किया जाएगा।
जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ शरण सिंह ने बताया कि इस अभियान को सफल बनाने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम पूरी तरह से जुटी हुई है। उन्होंने बताया कि अभियान के तीसरे राउंड के तहत बच्चों को डीपीटी, पोलियो, बीसीजी, पेंटा, एमआर, रोटा वायरस और टीडी के टीके लगाया जा रहा है। और गर्भवती महिलाओं को टीडी का टीका लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अभियान के अंतिम पड़ाव में अब शहरी झुग्गी-झोपड़ियों और उप-केंद्रों में ऐसे क्षेत्रों पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है जो अभी तक टीकाकरण से किसी भी कारण से वंचित है। वही जिले के सभी आशा एवं आंगनबाड़ी वर्कर्स, ने टीकाकरण स्थल पर अपने नौनिहालों को लाकर इस अभियान को सफल बनाने के लिए सहयोग दिया है।
सीएमओ प्रवीण चोपड़ा ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी को निर्देश दिया कि वे जिला में संवेदनशील क्षेत्रों में रहने वाले बच्चों पर विशेष ध्यान केंद्रित करें। उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि स्वास्थ्य, आशा, सहित अपनी ड्यूटी में किसी भी प्रकार की कोताही न बरतें। और अधिक से अधिक बच्चों एवं गर्भवती महिलाओं का टीकाकरण किया जाए।

झुलसे युवक की मौत
चरथावल। अज्ञात कारणो से लगी आग मे जलकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। इस दुखद हादसे से परिजनो मे कोहराम मच गया।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव न्यामू निवासी करीब 45 वर्षीय राजकुमार पुत्र हरीराम अपने घर मे सोेया हुआ था। बताया जाता है कि देर रात अज्ञात कारणो से लगी आग से वह बुरी तरह झुलस गया तथा उसकी दर्दनाक मौत हो गई। राजकुमार की मौत से परिजनो मे कोहराम मच गया। हादसे पर दर्जनो ग्रामीण मृतक के घर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल मे तब्दील हुए शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवाया। चर्चा रही कि राजकुमार शराब पीने का आदी था। सम्भवतः शराब के नशे मे वह अपने कमरे मे मौजूद था कि इस दौरान बीडी पीते वक्त अचानक उसकी आंख लग गई। बीडी के कारण बिस्तर मे आग लग जाने से वह बुरी तरह जल गया और उसकी मौत हो गई। गांव न्यामू पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। इस दुखद हादसे से ग्रामीणो मे शोक छाया हुआ है।

मारपीट कर किया घायल
मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला नवाबगंज में आपसी विवाद के चलते कुछ लोगों ने पिता पुत्र को मारपीट कर घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता पुत्र को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में पहुंचाया। पीडित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है। जिस पर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है।
पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला नवाबगंज में कुछ लोगों ने आपसी विवाद के चलते जयप्रकाश वर्मा पुत्र प्यारेलाल वर्मा व उसके पुत्र आकाश पर हमला कर दिया। हमलावरों ने पिता पुत्र को मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। भीड जुट जाने पर आरोपी हमलावर मौके से फरार हो गये। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचीं पुलिस ने घायल पिता पुत्र को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में पहुंचाया। पीडितों की तहरीर पर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है।

गहने लेकर फरार
मुजफ्फरनगर। एक विवाहिता घर से नकदी गहने लेकर फरार हो गयी। विवाहिता के पति ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की गुहार लगायी है।
लद्दावाला निवासी युवक ने पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया कि उसकी पत्नी बाजार से कुछ सामान लेने के लिए गयी थी जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी पीडित ने बताया कि उसकी पत्नी घर से नकदी गहने लेकर गयी है। पीडित ने पुलिस से अपनी पत्नी की बरामदगी की गुहार लगायी है।

युवक बेहोश मिला
मुजफ्फरनगर। एक युवक बेहोशी की हालत मे सड़क पर पडा मिला। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि रेलवे स्टेशन रोड पर एक 25 वर्षीय युवक नशे की हालत में सडक पर पडा हुआ है। कुछ लोगों ने युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। बेहोशी के चलते युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

युवक ने किया जहरीले पदार्थ का सेवन
मुजफ्फरनगर। एक युवक ने संदिग्ध हालातों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला गौशाला रोड निवासी अंकुर वर्मा पुत्र सोहनलाल वर्मा ने संदिग्ध हालातों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

तीन को लिया हिरासत में
मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला दक्षिणी खालापार में हुई सूफी की हत्या के मामले में शहर कोतवाली पुलिस ने तीन सदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।
गौरतलब है कि दक्षिणी खालापार निवासी सूफी अब्दुल कलाम झाडफूंक, ताबीज आदि का काम करता था एक सप्ताह पूर्व शाम के समय अज्ञात युवक ने उसके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। सूत्रों ने बताया कि पुलिस इस हत्याकांड के खुलासे के नजदीक पहुंच गयी है। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया हुआ है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

हादसों में कई घायल
मुजफ्फरनगर। अलग अलग स्थानों पर हुए सडक हादसों में कई लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। जिन्हे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि तितावी थाना क्षेत्र के गांव करवाडा निवासी मनेज पुत्र गजराज सिंह सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मौहल्ला आनन्दपुरी निवासी पंकज पुत्र समय सिह व कृष्णापुरी निवासी अनुराग पुत्र कृष्णपाल अलग अलग स्थानों पर हुए सडक हादसों में गम्भीर रूप से घायल हो गये। तीनों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

महिला सशक्तिकरण का दिया संदेश
छपार। वीतराग स्वामी कल्याणदेव पीजी कॉलेज बरला में राष्ट्रीय सेवा योजना की इकाई के सात दिवसीय शिविर के चौथे दिन महिला सशक्तीकरण विषय पर स्वयंसेवक व सेविकाओं ने बरला में ग्रामीणों के बीच नुक्कड़ नाटक के माध्यम से महिला सशक्तिकरण का संदेश दिया।
कार्यक्रम अधिकारी मांगेराम ने संबंधित विषय पर स्वयंसेवक व सेविकाओं के सहयोग से अनेकों क्रियाकलाप संपन्न कराए। विशेष अतिथि समाजशास्त्र प्रवक्ता डॉ संजय कुमार ने महिला सशक्तिकरण की आवश्यकता, समाज और राष्ट्र को सशक्त बनाने में इसकी भूमिका, चुनौतियों और इसे सफल बनाने के लिए अपने प्रभावशाली विचारों से कैंप के सभी स्वयं सेवक व सेविकाओं में नई उर्जा एवं उत्साह का संचार कर दिया। रितिक त्यागी, अंजली, अंशी त्यागी ने महिला सशक्तिकरण पर एक शानदार सामूहिक गीत की प्रस्तुति की। बरला में स्वयंसेवक व सेविकाओं ने महिलाओं को उनके अधिकार व कर्तव्यों के बारे में जानकारी दी। प्राचार्य डॉ राजेंद्र कुमार ने उनकी शानदार प्रस्तुति पर उत्साहवर्द्धन किया। आयोजित कार्यक्रम को सफल बनाने में डॉ मनोज कुमार, अंकुर, महेश त्यागी, सोमेंद्र, प्रियंका, राधा, शिल्पा, योगेश, रीना, सुमित, शिवानी मौर्य आदि का सहयोग रहा।

पौधे लगाने का आह्वान5 News 2 |
मुजफ्फरनगर। तीर्थ नगरी शुकतीर्थ स्थित श्री राम दरबार में महर्षि शुकदेव स्वामी कल्याण देव डिग्री कालेज मोरना के तत्वावधान में आयोजित राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई शिविर के शुभारंभ पर छात्राओं ने जनजागरण रैली निकालकर पर्यावरण प्रदूषण दूर करने के लिए पौधे लगाने का आह्वान किया। इस दौरान छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम की मनोहारी प्रस्तुति दी। शिविर का शुभारंभ मुख्य अतिथि किसान सेवा सहकारी समिति के पूर्व सभापति विनोद शर्मा ने फीता काटकर किया। छात्रा वीनस सहरावत, दिव्या, भावना ने स्वागत गान प्रस्तुत किया। विशिष्ट अतिथि नगर पंचायत भोकरहेड़ी के पूर्व चेयरमैन मदन पाल सिंह ने कहा कि छात्राओं को पढ़ाई लिखाई के साथ-साथ सामाजिक कार्यक्रमों में भी बढ़ चढ़कर भागीदारी करनी चाहिए। इसके बाद छात्राओं ने पर्यावरण प्रदूषण को संतुलन बनाए रखने के लिए जन जागरण रैली निकाली। जिसमें दीपा, कोमल रानी, काजल, दृष्टि, आकांक्षा, पारुल, मनु, पूजा, विक्की, रेनू, शैली आदि ने पौधे लगाओ प्रदूषण भगाओ के नारों के माध्यम से ग्रामीणों से अधिक से अधिक पौधे लगाने का आह्वान किया। छात्रा शबनूर ने नात-ए-पाक और शिवानी प्रजापति ने देशभक्ति कविता प्रस्तुत की। इससे पूर्व आर्ष सेवा संस्थान के माध्यम से हवन यज्ञ का आयोजन किया गया। जिसमें विमल प्रकाश गुप्ता ने मंत्रोच्चार के बीच आहूति प्रदान कराई। शिविर में प्राचार्य आरपी एस मलिक, कार्यक्रम अधिकारी संदीप कुमार, डा. राजसिंह, नरेंद्र बालियान, मीनू, आजाद सिंह, चंद्रमोहन भटनागर ने आदि मौजूद रहे।

प्रतिभा का प्रदर्शन6 News 3 |
मुजफ्फरनगर। चौधरी चरण सिंह स्पोर्ट्स स्टेडियम में नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। पहले दिन खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा के जलवे दिखाए। खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ पर जिला खेल अधिकारी राजकुमार, जिला युवा समन्वयक प्रतिभा शर्मा, नेहरू युवा केंद्र के राज्य प्रशिक्षक प्रमोद चौधरी ने स्वामी विवेकानंद जी के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया। जिला खेल अधिकारी ने कहा कि खेल में एकता और भाईचारा बढ़ने के साथ-साथ करियर भी बनाता है। राज्य प्रशिक्षक प्रमोद चौधरी ने कहा खेलों में रोजगार की भी संभावनाएं हैं। इसके बाद खेलों में खिलाड़ियों ने प्रतिभा दिखाई। बैडमिटन में निशा प्रथम एवं स्वाति पाल बघरा ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। पुरुष वर्ग में प्रथम स्थान आशु तथा दूसरा स्थान कपिल ने तथा महिला वर्ग की २०० मीटर दौड़ में प्रथम अविका, इशिका द्वितीय, पुरुष वर्ग की १०० मीटर दौड़ में प्रथम वैभव शर्मा, दूसरा स्थान मोहित शर्मा ने, ४०० मीटर दौड़ में प्रथम लुकमान, दूसरा स्थान तालीम ने प्राप्त किया। महिला वर्ग की लंबी कूद में इशिका प्रथम तथा अक्षिता ने दूसरा स्थान हासिल किया। इसके अलावा वॉलीबाल में कादीपुर व जानसठ और कबडडी में सोरम व बघरा की टीम सेमीफाइनल में पहुंची। इनके बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। युवा समन्वयक प्रतिभा शर्मा ने बताया कि खेल प्रतियोगिता में जिले के विभिन्न युवा मंडलों की टीमों ने भाग लिया। इस दौरान उप क्रीड़ा अधिकारी हरफूल सिंह, लेखाकार युवराज कुमावत, नमामि गंगे के जिला परियोजना अधिकारी सुबोध शर्मा, कबड्डी के जिला सचिव रामपाल, कुश्ती कोच जितेद्र सिंह, बैडमिटन कोच आशीष बालियान, नवीन चौधरी, मासूम चौधरी कसेरवा आदि मौजूद रहे।

मांगों को लेकर दिया धरना 10 News |
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ प्रांतीय नेतृत्व के आह्वान पर उत्तर प्रदेश डिप्लोमा इंजी. महासंघ्ज्ञ ने अपनी वर्षो से लम्बित मांगां पर शासन द्वारा समाधान न किये जाने के कारण प्रदेश भर में संघर्ष कार्यक्रम के प्रथम चरण में जनपद मुख्यालयों पर एक दिवसीय धरना व जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषक के 6म में मुजफ्फरनगर के अंतर्गत गंगा नहर, कालोनी सिंचाई विभाग के प्रागंण में धरना कार्यक्रम आयोजित किया गया। धरना कार्यक्रम की अध्यक्षता इंजी. तरणि प्रसाद चौरसिया एवं संचालन इंजी. राजेंद्र कुमार द्वारा किया गया। धरने में हुकम चंद शर्मा, इंजी के.के.शर्मा, इं. यूसी वर्मा, घनश्याम दास, मनोज कुमार, विकास चौधरी, जितेंद्र कुमार, शशि कुमार, रूपेंद्र कुमार, रविंद्र कुमार, यशवीर सिंह, अश्वनी कुमार, रजनीश कुमार, अशोक कुमार, अरविंद कुमार, राज कुमार, गीता चौहान आदि मौजूद रहे

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three − two =