News
खबरें अब तक...

समाचार

पुलिस ने कई शातिर दबौचे
मुजफ्फरनगर। थाना महिला थाना पर नियुक्त उ0नि0 योगेश कुमार द्वारा वॉछित अभियुक्त जाहिद खान पुत्र रईश खान नि0 494 सती मौहल्ला इन्दरापार्क वाली गली कस्बा व थाना रूडकी हरिद्वार को अभि0 के मस्कन से गिरफ्तार किया । वहीं थाना सिखेडा पर नियुक्त उ0नि0 मान सिंह द्वारा वॉछित अभियुक्त उमेद पुत्र मोहतर्म नि0 ग्राम निराना थाना सिखेडा मु0नगर को निराना गेट के सामने बस स्टैण्ड से गिरफ्तार किया गया।इसके अलावा थाना जानसठ पर नियुक्त उ0नि0 ओमकार नाथ पाण्डेय द्वारा वॉछित अभियुक्त मुर्सलीन, मुर्तजा पुत्रगण जरीफ, फरमान पु. इस्कार नि0 ग्राम काटका थाना जानसठ मु0नगर को काटका नहर पुल दाहरखेडी से गिरफ्तार किया गया।
मुजफ्फरनगर। थाना नई मण्डी पर वादी प्रमोद कुमार पुत्र बाबूराम नि0 रामबिहार कूकडी रजवाहा मु0नगर द्वारा अभियुक्त करमजीत पुत्र मलकीत नि0 ग्राम कूकडा थाना नई मण्डी मु0नगर को मौ0 अर्जुन नगर से पकड कर थाने लाया गया। अभि0 के कब्जे से 13-14 फुट 04 सरियों को बरामद किया।
मुजफ्फरनगर। थाना तितावी पर नियुक्त उ0नि0 मोहित कुमार द्वारा अभियुक्त शोएब पुत्र शमशाद नि0 बुढीना खुर्द थाना तितावी मु0नगर को बस स्टैण्ड बघरा से गिरफ्तार किया गया। अभि0 के कब्जे से 01 फर्जी नम्बर प्लेट लगी चोरी की मो0सा0 स्पलेण्डर बरामद किया गया।

 

अवैध शराब सहित गिरफ्तार
मुजफ्फरनगर। थाना सिखेडा पर नियुक्त उ0नि0 अमर पाल सिंह द्वारा अभियुक्त आनन्द कुमार पुत्र ओमप्रकाश नि0 ग्राम धन्धेडा थाना सिखेडा मु0नगर को जौली रोड ग्राम धन्धेडा से गिरफ्तार किया गया। अभि0 के कब्जे से 19 पव्वे हाईटाईम प्रीमीयम व्हिस्की को बरामद किया गया। वहीं थाना मन्सूरपुर पर नियुक्त उ0नि0 ब्रहमजीत सिंह द्वारा अभियुक्त मुन्ना पुत्र मंगल सिंह, भारत पुत्र मुन्ना नि0गण ग्राम पुरबालियान थाना मन्सूरपुर मु0नगर को ग्राम पुरबालियान रजवाहे के पास से गिरफ्तार किया गया। अभि0 के कब्जे से 40 पव्वे क्रेजी रोमियों व्हिस्की को बरामद किया गया।

 

कई को अवैध शस्त्रों सहित गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। अलग अलग स्थानों से कई को अवैध शस्त्रों सहित गिरफ्तार किया। थाना ककरौली पर नियुक्त उ0नि0 सुभाष मरौठिया द्वारा अभियुक्त शमशाद उर्फ बन्टी पुत्र जहीर नि0 खेडी फिरोजाबाद थाना ककरौली मु0नगर को यात्री शेड रूडकली मोड से गिरफ्तार किया गया। अभि0 के कब्जे से 01 तमंचा मय 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर को बरामद किया गया।इसके अलावा थाना शाहपुर पर नियुक्त उ0नि0 अजय कुमार बालियान द्वारा वांछित अभियुक्त फैजल पुत्र बल्लू नि0 मौ0 नानूपुरा थाना को0नगर शामली को ग्राम मीरापुर के बाहर से गिरफ्तार किया गया। अभि0 के कब्जे से 01 तमंचा मय 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर एवं उपरोक्त अभियोग से सम्बन्धित 01 सोनी कम्पनी का कैमरा, 01 50एमएम का लेन्स व 01 24/105 के लेन्स को बरामद किया गया।

 

जनपद मुजफ्फरनगर में गंगा प्रभावित इलाकों में प्रसाशन अलर्ट
मुजफ्फरनगर। उत्तराखंड के चमोली जिले के तपोवन रिणी गांव में ऋषिगंगा पावर प्रोजेक्ट पर बांध टूटने के कारण आई जल प्रलय के कारण उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के आदेशों के बाद जनपद में भी प्रशासनिक हलचल नजर आई। जिले में डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने हाई अलर्ट करते हुए खादर क्षेत्र में टीमों को सक्रिय करने के निर्देश जारी किये। इसके बाद जनपद के तटीय इलाकों में पुलिस प्रशासन एक्टिव मोड पर आ गया। बता दें कि रविवार को उत्तराखंड के चमोली जिले में ग्लेशियर टूटने के कारण अलकनंदा नदी का जल स्तर तेजी से बढ़ गया और जल प्रलय का खतरा उत्पन्न होने के कारण हरिद्वार तक अलर्ट कर दिया गया था। इसको देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी यूपी में उत्तराखंड सीमा से लगते जिलों को हाई अलर्ट कर दिया गया था। इसी के दृष्टिगत जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने उत्तराखंड में बांध टूटने के कारण हुई भारी तबाही पर जनपद में भी तटीय क्षेत्रों में अलर्ट जारी कर दिया। इन क्षेत्रों में एसडीएम सदर दीपक कुमार और एसडीएम जानसठ आईएएस अमृतपाल कौर को खादर क्षेत्र में विशेषज्ञ टीमों को साथ लेकर सक्रिय कर दिया गया है। पुरकाजी से लेकर रामराज तक तटीय इलाकों को पुलिस और प्रशासन की टीमों ने खाली कराना भी शुरू कर दिया था। ग्रामीणों से सतर्क रहने के लिए भी कहा गया है। वहीं बाढ़ चौकियों को भी सतर्क कर दिया गया है। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. के निर्देश पर एडीएम वित्त एवं राजस्व आलोक कुमार ने खादर क्षेत्र में डेरा डाल लिया। उन्होंने सभी बाढ़ चौकियों से भी रिपोर्ट तलब की है। इसके साथ ही पुलिस और प्रशासनिक टीमों को तटीय क्षेत्रों व गांवों एवं सरदारों के डेरों पर भी पहुंचकर ऐलान कराया गया है। लोगों से सुरक्षित स्थानों पर पहुंचने की अपील की गयी है। एडीएम वित्त आलोक कुमार ने बताया कि अभी जनपद में कोई पैनिक नहीं है, लेकिन फिर भी शासन से प्राप्त दिशा निर्देशों और उत्तराखंड में बने हालातों को लेकर जनपद में भी सतर्कता बरती जा रही है। इसके साथ ही जिला मुख्यालय पर बाढ़ नियंत्रण कंट्रोल रूम को भी एक्टिव कर दिया गया है।

 

टयूबवैल से मोटर, र्स्टाटर चोरी
तितावी। चोरो ने टयूबवैल पर लगी मोटर व र्स्टाटर आदि चोरी कर लिए। सूत्रो के अनुसार बीती देर रात कुछ अज्ञात चोरो ने थाना क्षेत्र के गांव नंगला पिथौरा के जंगलो मे लगे टयूबवैल से मोटर,र्स्टाटर व अन्य सामान चोरी कर लिया। ग्रामीणो का कहना है कि कुछ दिन पूर्व चोरो ने जसोई क्षेत्र के जंगल से मोटर आदि चोरी कर ली थी। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नुकसान सम्बन्धी तहरीर लेते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मैच का शुभारम्भ जिलाधिकारी ने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर किया1 News 5 |
मुजफ्फरनगर। एक लम्बे समय के बाद चौधरी चरण सिंह स्टेडियम की क्रिकेट पिच पर प्रशासनिक अफसर एक खुशगवार माहौल में हाथों में बल्ला थामे नजर आये। हालांकि क्रिकेट की पिच पर प्रशासनिक दमखम के सामने मुजफ्फरनगर क्रिकेट एसोसिएशन के दिग्गजों का हौंसला भी बराबर ही नजर आया। यह रोमांचक मैत्री क्रिकेट मैच अंतिम बॉल पर टाई हुआ। रविवार को चौ. चरण सिंह स्टेडियम में जिला प्रशासन और मुजफ्फरनगर क्रिकेट एसोसिएशन की टीमों के बीच मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। मैच का शुभारम्भ जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर किया। २० ओवर के इस मैच में अफसरों का दमखम पिच पर बराबरी पर नजर आया। खुशगवार माहौल में खेला गया यह क्रिकेट मैच जिला प्रशासन और मुजफ्फरनगर क्रिकेट एसोसिएशन के बीच रोमांचक तरोके से टाई हो गया। मैच का नतीजा भले ही नहीं निकल पाया हो, लेकिन इस मैच में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने आकर्षक प्रदर्शन करते हुए प्रशंसा बटोरी। प्रशासन के १११ रन के जबाव में एमसीए भी ९ विकेट पर १११ रन ही बना पाई। आज सुबह मैत्री मैच में टास कप्तान सीडीओ आलोक यादव ने जीता और बैटिंग करने का फैसला किया। आलोक यादव और आशीष ने पारी की शुरूआत की। आशीष जल्दी ही मंनोज पुंडीर के द्वारा आउट किये गए। दूसरी और आलोक यादव ने शानदार स्ट्रोक लगाए और २५ रन बना डाले। विनीत ने तेज पारी खेल सर्वाधिक २८ रन बनाए। उन्हें विकास राठी ने अपनी स्पिन के जाल में फंसा आउट किया। ए डी एम प्रशासन अमित सिंह ने १२ रन बनाये। एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गीय जल्दी आउट हो गए। पूरी टीम १११ रनों पर आउट हो गई। विकास राठी भीम सेन ने २ -२ विकेट लिए जबकि मंनोज पुंडीर रोहित अंकुर और रवि ने १-१ विकेट लिया।बाद में बैटिंग करते हुए एम सी ए ने भी निर्धारत २० ओवर में १११ रन बनाए। अमित जावला ने २८ मंनोज पुंडीर ने २२ नाट आउट, रोहन ने १६ और रवि ने १० रन बनाये। प्रशासन की तरफ ने आलोक यादव ने ३ और अमित सिंह ने २ विकेट लिए। मैन आफ द मैच आलोक यादव और बेस्ट बैट्समैन विनीत, बेस्ट बालर एडीएम प्रशासन अमित सिंह और बेस्ट फील्डर भीम रहे। जिलाधिकारी सेल्वा जे कुमारी और उनके पति तथा बरेली के मंडलायुक्त रणवीर दास भी मैच में मौजूद रहे। पुरुस्कार वितरण सीडीओ आलोक यादव और एडीएम प्रशासन अमित सिंह ने संयुक्त रूप से किया। एसोसिएशन के अध्यक्ष भूपेंद्र यादव, कुशल पाल सिंह और अजय जैन भी उपस्थित रहे। कमेंट्री सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह और टीटू द्वारा की गयी।

 

जिला सहकारी विकास संघ की 42वीं वार्षिक सामान्य बैठक आयोजित3 News 3 |
मुजफ्फरनगर। भोपा रोड़ स्थित पंजाबी बारातघर में जिला सहकारी विकास संघ की 42वीं वार्षिक सामान्य बैठक आयोजित की गयी। जिसका उद्घाटन केंद्रीय मंत्री ंसंजीव बालियान ने किया। उन्होंने कुरथल व अन्य स्थानों पर जिला सहकारी विकास संघ द्वारा प्रस्तावित बनाये जाने वाले गोदामों का भी वर्चुअल शिलान्यास किया। इस अवसर पर उपस्थित डेलीगेटस को सम्बोधित करते हुए सहकारिता प्रभारी विधायक उमेश मलिक ने कहा कि किसानों को सीधा लाभ व किसानों तक सीधी पहुंच के लिए जिला सहकारी विकास संध एक सशक्त माध्यम है। मैं कोआपरेटिव का प्रभारी होने के नाते सभी डेलीगेटस से यह मांग करता हूं कि वे लोग सहकारिता में उत्साह दिखाये और बैठक में आने से पूर्व नये प्रस्तावों पर मंथन करे और नये प्रस्ताव बनाकर लाये। उन्होंने इस बात पर प्रसन्नता व्यक्त की जिला सहकारी विकास संघ गेहूं खरीद, खाद्य सप्लाई और गैस वितरण के मामलों में अग्रणीय भूमिका निभा रहा है। एआर कापरेटिव योगेंद्र जी ने भी सहकारिता के ऊपर अपने विचार प्रकट किये। वार्षिक सामान्य बैठक का संचालन डीसीडीएफ के सैकेट्री सुभाष ने किया। इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, पूर्व सभापति दल सिंह वर्मा, रमानागर, भाजपा नेता रामकुमार सहरावत, सभापति पवन तरार, पूर्व सभापति ब्रहमसिंह बालियान, उपाध्यक्ष दीपक जैन के अलावा कैशियर गुप्ता जी सहित डीसीडीएफ का समस्त स्टाफ मौजूद रहा और सभी ने डेलीगेटस का हृदय से स्वागत कर उनका मार्गदर्शन किया।

 

ट्रेन की चपेट मे आने से युवक की मौत
रोहाना। ट्रेन की चपेट मे आकर एक युवक की मौत हो गई। इस दुखद हादसे से परिजनो मे कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार अल सुबह रोहाना पुलिस चौकी क्षेत्र के मलीरा रेलवे फाटक के समीप ट्रेन की चपेट मे आकर एक युवक की मौत हो गई। दिन निकलने ेके साथ हुए इस हादसे पर दर्जनो ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सुबह-सुबह हादसे मे युवक की मौत की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब वहां मौजूद भीड की मदद से मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया तो मृतक की पहचान रोहाना पुलिस चौकी क्षेत्र के निकटवर्ती गांव जट नंगला निवासी करीब 32 वर्षीय अनुज पुत्र ओमवीर के रूप मे हुई। बताया जाता है कि मृतक अनुज की पत्नि प्राईमरी स्कूल मे शिक्षिका है तथा युवक अनुज बीते कुछ समय से अपने परिवार के साथ मुजफ्फरनगर मे रह रहा था। पुलिस ने मृतक के परिवारजनो को इस दुखद हादसे की जानकारी दी। युवक अजुज की मौत की खबर मिलते ही परिजनो मे कोहराम मच गया। परिजन तथा कई अन्य ग्रामीण कुछ ही देर मे घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने परिजनो व ग्रामीणो की मौजूदगी मे पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। युवक की मौत से परिजनो तथा ग्रामीणो मे शोक छाया हुआ है। गमगीन माहौल के बीच दोपहर बाद अनुज का उसके पैतृक गांव जट नंगला मे अन्तिम संस्कार किया गया।
मुजफ्फरनगर। सडक हादसे मे स्कूटी सवार घायल हो गया। जिसे पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जानकारी के अनुसार थाना सिविल लाइन क्षेत्र की इन्दिरा कालोनी निवासी युवक नीलू पुत्र जनेश्वर अपनी एक्टिवा द्वारा मेरठ रोड स्थित एक रैस्टोरेन्ट से वापिस लौट रहा था कि जैसे ही वह वहलना चौक के समीप पहुंचा कि इसी बीच वह डीसीएम की चपेट मे आकर घायल हो गया। इस हादसे पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत ही घायल हो उपचार के लिए निजी अस्पताल भिजवाया।

 

प्रशासन ने संजीव उर्फ काला की 29 लाख की संपत्ति कुर्क की5 News 5 |
मुजफ्फरनगर। अवैध अस्लहों से लैस होकर अपमिश्रित शराब की तस्करी एवं लूट जैसी घटनाओं को कारित करने वाले अभियुक्त संजीव उर्फ काला उर्फ कल्लू पुत्र वेदप्रकाश के विरुद्ध की गयी गैंगस्टर एक्ट १४(१) की कार्यवाही। लगभग २९ लाख रुपये कीमत की चल/अचल सम्पत्ति सीज अभियुक्त संजीव उर्फ काला उर्फ कल्लू वर्ष २००२ से संगठित गिरोह बनाकर लगातार संगीन घटनाओं को अंजाम देता रहा व वर्ष २०२० में अभियुक्तों से लगभग १० लाख रुपये की अवैध अपमिश्रित शराब बरामद की गयी थी जिसमें भारी मात्रा में नकली भरे व खाली पव्वे, बार कोड, रेपर आदि बरामद हुए थे। अभियुक्त संजीव उर्फ काला उपरोक्त के विरुद्ध गैंगेस्टर एक्ट, हत्या के प्रयास, लूट आदि जैसी संगीन धाराओं में जनपद मुज़फ्फरनगर में ०८ अभियोग पंजीकृत है। अभियुक्त संजीव उर्फ काला उपरोक्त द्वारा अवैध तरिके से अर्जित की गयी चल/अचल सम्पत्ति जिसकी कीमत करीब २९ लाख रुपये है, को उत्तर प्रदेश गिरोहबन्द एंव समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम १९८६ की धारा-१४(१) के अन्तर्गत जब्त किया गया। अभियुक्त संजीव उर्फ काला की सीज की गयी चल/अचल सम्पत्ति का विवरण- आवासीय प्लाट ग्राम नसीरपुर- ७६.५४ वर्ग मीटर, आवासीय मकान ग्राम बीबीपुर- ४१.८० वर्ग मीटर।, आई-१० गाडी, एसबीआई में बैंक खाता जिसमें ९०,९३० रुपये है।

 

मंत्री ने पूर्व सभासद के पुत्र के निधन पर जताया शोक6 News 3 |
मुजफ्फरनगर। मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने पूर्व सभासद के परिजनो से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की। विदित हो कि नगर पालिका परिषद के वार्ड स.एक के पूर्व सभासद योगेश शर्मा के करीब आठ वर्षीय बेटे राघव की बीते दिन हादसे के दौरान छत से गिरजाने पर मौत हो गई थी। मासूम राघव के आकस्मिक निधन से परिजनो मे कोहराम मच गया तथा मौहल्लावासियो मे शोक छा गया। आज सुबह पूर्व सभासद योगेश शर्मा के रैदासपुरी स्थित आवास पर पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिलदेव अग्रवाल ने शोक संतप्त परिजनो से मिलकर ढांढस बंधाया।

 

 

लाइफ स्टाइल फिटनेस सैन्टर का उद्घाटन किया7 News 4 |
मुजफ्फरनगर। भाजपा के जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने नई मंडी में लाइफ स्टाइल फिटनेस सैन्टर का उद्घाटन करते हुए कहा कि बाडी बिल्डिंग स्वास्थ्य का एक जरूरी हिस्सा है। खासतौर पर कोरोना जैसी महामारी के बाद लोगों का ध्यान अपने स्वास्थ्य की ओर गया है। अब सभी लोग स्वास्थ्य के लिए बेहद जागरूक हो गये है। उन्होंने उम्मीद जाहिर की कि बाडी फिटनेस से निश्चित तौर पर लोगों का लाइफस्टाइल बदलेगा। कार्यक्रम में सैन्टर के निदेशक आकाश लूथरा ने बताया कि मुम्बई में खेलों की दुनिया में नाम कमाने के बाद उन्होंने महसूस किया कि जहां स्वास्थ्य के लिए खेल एक जरूरी हिस्सा है। वहीं पर उत्तम स्वास्थ्य के लिए बॉडी फिटनेस भी जरूरी है। इसलिए उन्होंने मुजफ्फरनगर में आकर यहां के युवाओं व अन्य सभी वर्गो के लिए बॉडी फिटनेस सैन्टर का शुभारम्भ किया है और उन्हे उम्मीद है कि यह जनपदवासियों की भरपूर सेवा करेगा। इस अवसर पर नगरपालिका परिषद की चेयरमैन श्रीमती अंजू अग्रवाल, भाजपा नेता अशोक बाटला, व्यापारी नेता संजय मित्तल, डा. पंकज जैन, भाजपा सभासद विपुल भटनागर, श्रीमती रेणू लूथरा, पायल, शिल्पा, हरदीप सिंह, मेघा लूथरा, सरवर एवं आंचल आदि ने लोगों का स्वागत किया।

 

पुलिस ने चलाया वाहन चैकिंग अभियान8 News 1 |
मुजफ्फरनगर। उच्च अधिकारियों के मार्ग निर्देशन में खालापार चौकी इंचार्ज राधेश्याम यादव व टीएसआई वीर अभिमन्यु की संयुक्त टीम ने मीनाक्षी चौक पर जबरदस्त वाहन चेकिंग अभियान चलाया तथा बगैर नंबर की मोटरसाइकिल व फोर व्हीलर वाहनों पर नंबर भी लिखवाए। विदित हो कि तेजतर्रार खालापार चौकी इंचार्ज राधेश्याम यादव अपराधियों के खिलाफ समय समय पर सख्त अभियान तो चलाते ही रहते हैं तो वही लोगों की जान बचाने के लिए उन्हें जागरूक भी करते रहते हैं क्योंकि जान है तो जहान है इसी को मद्देनजर रखते हुए आज टीएसआई वीर अभिमन्यु व खालापार चौकी इंचार्ज राधेश्याम यादव ने पुलिस बल को साथ लेकर मीनाक्षी चौक पर जबरदस्त चेकिंग अभियान चलाकर वाहन स्वामियों में हड़कंप मचा दिया तथा संयुक्त टीमों ने बगैर हेलमेट एवं बगैर नंबर एवं कान में लीड लगाकर चलने वाले वाहन स्वामियों के चालान भी काटे तो वही देखने में आया कि कुछ वाहन स्वामी पुलिस की चेकिंग के चलते बारीक गलियों में या अन्य किसी मार्ग से होकर अपने गंतव्य की ओर रवाना होते हुए नजर भी आए। टीएसआई वीर अभिमन्यु ने इस अभियान के दौरान वाहन चालकों को यातायात नियमों की जानकारी दी तथा यातायात नियमों की उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की।

बदमाशों ने कई मकानों में की चोरी, मचा हडकंप
खतौली। खौतली के पमनावली पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव अंती में बदमाशों ने धावा बोलकर कई मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने खोली दुकान में घुसकर कीमती सामान समेत नकदी चोरी कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने नुकसान संबंधी तहरीर लेते हुए छानबीन शुरू कर घटना के खुलासे का आश्वासन दिया।
क्षेत्र के गांव अंती निवासी कवरपाल, जीतू पुत्रगण भूपसिंह के मकान पर धावा बोलकर बदमाशों ने कीमती सामान उड़ा लिया। इसके बाद बदमाश जगेंद्र, मीटू पुत्रगण जबर सिंह के मकान के ताले तोड़कर भीतर घुस गए। यहां से भी बदमाशों ने हजारों रुपए नगदी ओर सामान चोरी कर लिया। इसके बाद बदमाशों ने अगला निशाना कंवरपाल पुत्र कैलाश को बनाया। यहां भी नगदी समेत हजारों रुपए का सामान चोरी किया गया। किसी तरह बदमाशों ने अमरपाल पुत्र रामसिंह, मैनपाल पुत्र सेवाराम, महकार, माले के मकान के ताले तोड़कर हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। इसी क्षेत्र में स्थित इकबाल पुत्र मोहम्मद अली की परचून की दुकान में घुसकर बदमाशों ने सामान को खुर्द-बुर्द करने के अलावा नगदी समेत अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। सुबह होने पर चोरी की वारदात का पता लगा तो ग्रामीणों में आक्रोश उतर आया। एक साथ करीब एक दर्जन से अधिक मकानों में वारदात से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। ग्रामीणों ने पुलिस के सामने हंगामा किया और बदमाशों की धरपकड़ की मांग की। पुलिस ने जल्द ही घटना का खुलासा करने का भरोसा दिया है। रविवार को गांव में ११ घरों से अधिक में चोरी करने के बाद चोर रातोंरात रफू चक्कर हो गए। दिन में जब गांव वालों को पता चला तो आक्रोश फूट पड़ा। पुलिस ने बताया कि इनके मकानों से लाखों रुपये का समान और नगदी चोरी की है। अभी आंकलन किया जा रहा है कि प्रत्येक के घर से कितने रुपयों की चोरी हुई है। शंका की बात तो यह है कि चोरी रात भर एक मकान से दूसरे मकान में होती रही। लेकिन किसी को भी इसकी भनक नहीं लगी। ११ से अधिक मकानों में चोरी के बाद चोर फरार भी हो गए और घोड़ा बेचकर गांव वाले सोते रहे। जबकि इन सभी के मकान एक दूसरे के आसपास ही हैं।

 

श्रीमद भगवत कथा का आयोजन11 News 4 |
मुजफ्फरनगर। नई मन्डी क्षेत्र के लक्ष्मण विहार कालोनी स्थित श्रीमद भगवत द्वार पर चल रही श्रीमद भागवत कथा का वर्णन करते हुए कथा व्यास पं.श्याम शंकर मिश्र-छागा पं. जी ने बतलाया कि भगवान सत्य से मिलते हैं,सत्ता से नही। व्यास जी ने भागवत महात्म का वर्णन करते हुए कहा कि आत्मदेव का व गोकर्ण चरित्र का वर्णन धुधकारी का उद्धार भागवत कथा को श्रवण मात्र से होता है। धन्य भवगत कथा है जो प्रेत पीडा का निवारण करता है कथा के मुख्य यजमान समाजसेवी नरेन्द्र बंसल रहे। बीते दिन शुरू हुई कथा के शुभारम्भ पर शोभायात्रा निकाली गई थी। जो श्री शिवदुर्गा मन्दिर लक्ष्मण विहार से प्रारम्भ होकर भागवत गेट पर सम्पन्न हुई। बैठक मे पं.राजेश शास्त्री,सन्तू पंडित, पं.प्रियांश शास्त्री,पं.सतीश शास्त्री,कथा व्यास पंडित कृष्णानन्द आदि मौजूद रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + 16 =