News
खबरें अब तक...

समाचार

दो लोहे की रॉड सहित अभियुक्त गिर∂तार
मुजफ्फरनगर। थाना  मण्डी पर वादी दीपक पुत्र बलबीर नि0 कमबोज वाली गली जानसठ रोड थाना न√ मण्डी मु0नगर मय हमराहीगण द्वारा अभियुक्त फरमान पुत्र मेहरबान नि0 शेरनगर थाना न√ मण्डी मु0नगर को जानसठ रोड ठाकुर ग्राम उद्योग गŸा फैक्टन्न्ी से पकडकर थाने लाया गया। अभियु७ के कब्जे से दो लोहे की रडिं 20-20 किलो ग्राम को बरामद किया गया।
मुज∂फरनगर। मिनाक्षी चौक के समीप सिटी सैन्टर मार्किट मे पानी के कैंपर देने आए रेहडा चालक का रेहडा अज्ञात वाहन चोर चोरी कर ले गया। पीडित व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन मे जुट गई। बताया जाता है कि रेहडा चोरी करने वाला आरोपी सीसीटीवी मे नजर आ रहा है।

 

तमंचा व कारतूस सहित गिर∂तार
मुजफ्फरनगर। थाना बुढाना पर उ0नि0 विजयपाल त्र्सह मय हमराहीगण द्वारा अभियु७ अभिषेक पुत्र बंतालाल नि0 ग्राम रावत थाना वेतवा जनपद इन्दौर मध्य प्रदेश को लाला दिनेश की ट्यूबैल मंदवाडा रोड से गिर∂तार किया गया। अभियु७ के कब्जे से एक तंमचा व 01 जिन्दा कारतूस व 01 खोखा कारतूस 12 बोर बरामद किया गया।

 

एसएसपी ने तीन चौकी प्रभारी समेत 4 दरोगा किए इधर से उधर, सतीश शर्मा बने खालापार चौकी इंचार्ज
मुजफ्फरनगर। एसएसपी अभिषेक यादव ने कानून व्यवस्था को सुदृढ बनाए रखने के उददेश्य से तीन चौकी प्रभारियो के कार्यक्षेत्र मे फेरबदल किया है। एसएसपी ने खालापार चौकी इंचार्ज अक्षय शर्मा को रूडकी चूंगी चौकी प्रभारी बनाया है तथा उनके स्थान पर रूडकी चूंगी चौकी प्रभारी सतीश शर्मा को खालापार चौकी प्रभारी बनाया गया है। बताया जाता है कि एसएसपी ने नई मंडी की बागोवाली चौकी प्रभारी के कार्यक्षेत्र मे भी बदलाव किया है।

 

डीएम ने सुनी पीडितों की समस्याएं
मुजफ्फरनगर। कचहरी स्थित डीएम कार्यालय पर आज आयरन लेडी व जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने जन समस्याएं सुनी और पीड़ितों की समस्याओं का मौके पर ही हल किया जिला अधिकारी लगातार अपने कार्यालय पर बाहर से आये हुए पीड़ितों की समस्याओं को सुनती है वह तुरंत निवारण करती है वही समस्याएं का हल होने पर पीड़ितों का सरकार व प्रशासन के प्रति वि९वास बढ़ता है वहीं जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने दर्जनों जनसमस्याएं सुनी।

 

रक्तदान शिविर का आयोजन2 News 9 |
मुजफ्फरनगर। पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के संस्थापक नेकीराम गर्ग की पुण्यतिथि पर आज र७दान शिविर का आयोजन किया गया।
नई मंडी स्थित वर्धमान धर्मशाला में आयोजित कार्यÿम में मुख्य अतिथि स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिलदेव अग्रवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल व सीएमओ डाक्टर महावीर सिंह फौजदार रहे। दीप प्रज्वलित कर वह स्वग य नेकीराम गर्ग के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की गई। र७दान शिविर में शहर की जानी-मानी प्रतिष्ठित हस्तियों ने भी र७दान किया। कार्यÿम में पूर्व विधायक अशोक कंसल, इं.अशोक अग्रवाल,वरिष्ठ व्यापारी नेता रेवतीनन्दन सिंघल, भाजपा नेता राजीव गर्ग, प.उ.प्र.संयुक्त उद्योग व्यापार मण्डल के प्रेदश वरिष्ठ प्रचार मंत्री अनिल कंसल, पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमित गर्ग,आईआईए अध्यक्ष विपुल भटनागर, पूर्व पालिकाध्यक्ष पंकज अग्रवाल, राधेश्याम विश्वकर्मा, आेंकार अहलावत, हर्षवर्धन जैन, जिलाध्यक्ष रामकुमार तायल, उद्यमी नरेन्द्र गोयल, राजकुमार कालरा, मनमोहन जैन, सुनील तायल, उद्यमी राकेश बिन्दल, कमल किशोर गोयल, जयवीर सिह, सभासद मोहित मलिक, भाजपा नेता जितेन्द्र कुच्छल, प्रतीक मित्तल, प्रवीण जैन, मनोज गुप्ता, सीए अजय अग्रवाल, मनोज गुप्ता, नगर अध्यक्ष नरेंद्र मित्तल, प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग, सुभाष धीमान, सुमित गर्ग महामंत्री आदि मौजूद रहे।

 

धर्मांतरण व लवजेहाद की घटनाओं को लेकर हिंदू जागरण मंच ने एसपी सिटी को सौंपा ज्ञापन
मुजफ्फरनगर। हिन्दू जागरण मंच जिलाध्यक्ष नर्रें सिंह पंवार के नेतृत्व में हाल ही में हुई दर्जनों धर्मांतरण व लव जेहाद की घटनाओं को लेकर प्रतिनिधि मंडल एसपी सिटी से मिला जिंसमे स्थानीय थानों पर कार्यवाही के नाम पर हो रही केवल लीपापोती,निषि्ÿयता पर रोष व्य७ किया पंवार ने एसपी सिटी से इसके अलावा कई और मुद्दों पर उनको अवगत कराया जिंसमे एसपी सिटी ने भी सभी मामलों को गम्भीरता से लेते हुवे आश्वस्त किया कि सभी मामलों की निष्पक्ष जांच होगी किसी भी थाने पर पीड़ित को निराश नही होना पड़ेगा।
भेंट करने वालो में-जिला महामंत्री अंकुर राणा,जिला उपाध्यक्ष बंटी चौधरी-अमित बालियान-राजेश शर्मा, बेटी बचाओ आयाम जिला संयोजक कमल्दीप गंगवांन,युवावाहिनी जिलाध्यक्ष एडÂवैभव यादव, स्वावलम्बन आयाम प्रमुख संजय गोयल,नगर महामंत्री अखिलेश पुरी, युवा वाहिनी नगरध्यक्ष रंजीत शर्मा उपस्थित रहे।

 

युवा किसान की सड़क हादसे में मौत, ट्रैक्टर ट्राली पलटने से हुआ हादसा5 News 13 |
मुजफ्फरनगर। चारा लाते वक्त ट्रैक्टर ट्राली नाले में पलटने से एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।क्रेन की सहायता से ट्रैक्टर ट्राली को बाहर निकाला गया।
पुलिस के अनुसार गुरुवार सुबह गांव फुगाना निवासी  विपिन मलिक पुत्र तेजवीर ट्रैक्टर ट्राली से खेत में चारा लेने जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में बुग्गी को बचाने के चक्कर में उसकी ट्रैक्टर ट्राली नाले में गिर कर पलट गई। ट्रैक्टर के नीचे दबने से विपिन की मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मचा है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवा किसान की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

 

 

टीकाकरण का आयोजन6 News 14 |
मुजफ्फरनगर।। केमिस्ट एंड डन्न्गिस्ट एसोसिएशन के द्वारा पूव  पाठशाला झांसी की रानी निकट जिला परिषद बाजार में द्वितीय टीकाकरण का आयोजन किया गया। टीकाकरण कैम्प का शुभारम्भ स्वतंत्र प्रभार मंत्री  प्रदेश सरकार कपिल देव अग्रवाल ने किया। द्वितीय टीकाकरण कैम्प में मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा की केमिस्ट एसोसिएशन के द्वारा कृ महीनों के अंदर यह दूसरा कैंप लगाया जा रहा है इसके लिए एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष एवं नामित सदस्य स्वास्थ्य विभाग सुभाष चौहान बधाई के पात्र हैं।
मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने केमिस्ट एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा केमिस्ट एसोसिएशन मुज∂फरनगर जनपद में निरंतर स्वास्थ्य से संबंधित कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती रहती है इसके लिए केमिस्ट एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी बधाई के पात्र हैं मंत्री ने आ९वस्त किया कि शीघ्र ही केमिस्ट एसोसिएशन तीसरे टीकाकरण कैंप के आयोजन के लिए कह रहे हैं, शीघ्र ही तीसरे कैंप की व्यवस्था भी मुज∂फरनगर केमिस्ट एंड डन्न्गिस्ट एसोसिएशन के द्वारा कराई जाएगी। केमिस्ट एसोसिएशन द्वारा आयोजित आज के द्वितीय टीकाकरण केम्प में झ्ÂÂ लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया है। आज के टीकाकरण कैंप में मुज∂फरनगर केमिस्ट एंड डन्न्गिस्ट एसोसिएशन की तरफ से प्रमोद मिŸाल, सुभाष चौहान, पुर्ष्पें मलिक, डिं रुकमकेश, गुप्ता क्षेत्रीय सभासद नरेश गुप्ता, सतीश तायल, संजीव वर्मा ,अरुण प्रताप सिंह ,कुलदीप शर्मा, सुबोध जैन,सचिन त्यागी, विकास दीप तोमर, कुलदीप ठाकुर ,पंकज तनेजा, मनोज गर्ग आदि दवा व्यापारी मौजूद रहे।

 

रूपक शर्मा के हत्यारों की गिर∂तार की मांग को लेकर ग्रामीणों ने खतौली कोतवाली में दिया धरना7 News 11 |
मुजफ्फरनगर।। पिपललेडा गांव के युवा रूपक शर्मा के हत्यारों को गिर∂तार करने की मांग को लेकर इलाके के ग्रामीणों ने खतौली कोतवाली पर हंगामा किया। उन्होंने पुलिस पर इस मामले में लापरवाही का आरोप लगाया।
ग्रामीण रूपक शर्मा के हत्यारों को गिर∂तार करने की मांग को लेकर ग्रामीणों के प्रदर्शन में रालोद प्रव७ा अभिषेक चौधरी गुर्जर, क्षेत्रीय महासचिव धर्मेर्न्ी तोमर,करणबीर प्रधान, प्रहलाद राणा, मुकेश शर्मा, युवा नेता पराग चौधरी, अंकित सहरावत, मनोज चौधरी गुर्जर आदि उपस्थित है। गांव पिपलहेडा निवासी सुशील के पुत्र रूपक को दस दिन पूर्व उसके दो दोस्त जगत कालोनी स्थित दुकान से बुलाकर अपने साथ ले गए। तीनों युवक गंगनहर में नहाने लगे। नहाते समय रूपक गंगनहर में डूब गया। गंगनहर में डूबे युवक की तलाश में ग्रामीण गंगनहर पर डटे रहे। दो दिन बाद परिजनों को पता चला कि रूपक का शव सरधना थाना क्षेत्र के कुशावली के रहवाहे में लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ है। शव मिलने की सूचना पर परिजन व ग्रामीण दौड़ पड़े। सरधना पुलिस ने शव को रजवाहे से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम पर भेज दिया। ग्रामीणों ने रूपक की हत्या कर शव रजवाहे में फेंके जाने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में हंगामा किया। परिजनों का आरोप था कि पुलिस की लापरवाही से युवक की हत्या हुई है। घटना के बाद पुलिस ने दोनों युवको को पकड लिया था, लेकिन शाम को छोड़ दिया। हंगामे के दौरान ग्रामीणों ने कोतवाली के सामने शव रखकर जाम लगाने की चेतावनी दी। पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर पहुंचे परिजनों को हाईवे पर ही रोक दिया गया। मृतक के पिता की ओर से दी गई तहरीर पर पुलिस ने गांव तिगांई निवासी नमन पुत्र मोघा व शिवपुरी निवासी मोनू पुत्र जगदीश के अलावा दो अज्ञात पर केस दर्ज किया है। परिजनों का आरोप है कि इसके बाद पुलिस ने इस मामले कोई कार्रवाई नहीं की।

 

वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया
मुजफ्फरनगर।। जिला चिकित्सालय के सहयोग से रूडकी रोड स्थित शिव मन्दिर, आनन्दपुरी कलावती नर्सिग होम वाली गली मे 18 से अधिक उम्र के व्यक्तियो के लिए वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया। वैक्सीनेशन कैम्प मे विशिष्ठ अतिथि के रूप मे पहुंची पालिकाध्यक्ष श्रीमति अंजू अग्रवाल ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा सभी नागरिको से कोविड टीकारण मे अपनी सहभागिता करने की अपील की। इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक सभासद अरविन्द धनगर,पं.सतीश शर्मा,अरूण शर्मा,कदम सिह, धीरज शर्मा, मनोज गोयल,पं.सतीश शर्मा करवाडा आदि मौजूद रहे।

 

गुर्जर समाज द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह का आयोजन10 News 12 |
मुजफ्फरनगर।। तीर्थनगरी शुकतीर्थ स्थित गुर्जर धर्मशाला में गुर्जर समाज द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में जिले के नव निर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्य, गांव प्रधान एवं जिला पंचायत सदस्यो को सम्मानित किया गया। व७ाओं ने गुर्जर समाज मे फैली कुरीतियों को खत्म करने और मतभेदों को दरकिनार कर आगे बढने का आ∫वान किया। समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भाजपा पश्चिम प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज पोसवाल ने कहा कि समाज की उन्नति चाहते हो तो हक के लिए संघर्ष करना होगा। युवा शा७ को सही दिशा मिलेगी तो सफलता हर हाल मे मिलेगी। शिक्षा और समाज के लिए किया गया संघर्ष कभी निष्फल नहीं जाता। समारोह को भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजीव सिंह, सूरत सिह वर्मा, पूर्व प्रधानाचार्य रामपाल सिह, जिला पंचायत सदस्य भीष्म सिंह, सर्तें आर्य, डा कलम सिंह, बबलू गुर्जर आदि ने संबोधित किया। समारोह में जिलेभर में गुर्जर समाज से नव निर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्य, गांव प्रधान एंव जिला पंचायत सदस्यों को मुख्य अतिथि ने माला पहनाकर सम्मानित किया। कार्यÿम में योगेश, राजीव, अकुंर खटाना, जय करण, मोहित मुखिया, जिर्तें, अमित , अनमोल कपासिया, महकपाल, संसार सिंह, डा रार्जें सिंह, मेनपाल आदि ने मुख्य भूमिका निभाई।

 

यातायात नियमो का पालन करने की शपथ दिलाई
छपार। सडक सुरक्षा जीवन रक्षा कार्यक्रम के तहत नागरिकों को यातायात नियमो का पालन करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इसी संदर्भ मे कस्बा स्थित भारत इंटर कॉलेज के शिक्षकों ने सडक सुरक्षा अभियान के तहत शपथ ली एवं यातायात नियमों का पालन करने का प्रण लिया। इस दौरान ए.आर.टी.ओ. कार्यालय के अधिकारी व समस्त शिक्षक शिक्षिकाएं मौजूद रहे।

 

मांस के टुकड़े मिलने से रोष12 News 8 |
मुजफ्फरनगर। सुबह जिला प्रमुख बिट्टू सिखेड़ा को सूचना मिली कि डिंÂसुरेश निवास वाली गली स्थित शिव मंदिर के बाहर पशु के अवशेष व मांस के टुकड़े पड़े हुए हैं जिला प्रमुख बिट्टू सिखेड़ा के साथ अन्य शिवसेना पदाधिकारी भी वहां पहुंचे जिसके बाद जिला प्रमुख बिट्टू सिखेड़ा द्वारा पुलिस प्रशासन को सूचना दी गई सूचना मिलते ही सिविल लाइन एसएचओ उम्मेद सिंह अपनी टीम के साथ सूचना स्थल पर पहुंचकर मंदिर के सामने से पशु अवशेष उठवाए और जांच कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही का आश्वासन दिया। एसएचओ उम्मेद सिंह द्वारा की गई तत्काल कार्यवाही की प्रशंसा करते हुए कहा कि शिवसेना मुज∂फरनगर एसएचओ साहब के इस सराहनीय कार्य के लिए सम्मानित करेगी। इस दौरान पूर्व जिला प्रमुख शिवसेना भूपेश त्यागी, जिला सचिव राहुल पांडे, कपिल कश्यप,शुभम वाल्मीकि,सौरभ राजपूत, सतीश वर्मा, मनीष बालियान, पवन रस्तोगी, अमित राजपूत, साकेत कश्यप आदि उपस्थित रहे।

 

 

साधु संतों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने पौधारोपण किया
मुजफ्फरनगर। तीर्थनगरी शुकतीर्थ स्थित शुकदेव सिटी में हरेला महोत्सव सप्ताह के तहत साधु संतों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने पौधारोपण किया। इस दौरान पौधों का सरंक्षण करने का भी संकल्प दिलाया गया।
कार्यÿम का शुभारंभ सिद्ध पीठ मां पूर्णागिरि मंदिर के महंत महामंडले९वर स्वामी गोपालदास महाराज ने र्रुाक्ष का पौधारोपण करते हुए कहा कि पौधे भारतीय संस्कृति की पहचान और प्रस्त्रति के प्रहरी के रूप में रहे हैं। इसलिए हमें पौधे लगाकर वातावरण को शुद्ध करने में सहयोग प्रदान करना चाहिए। कार्यÿम में सच्चा आश्रम के महंत परमे९वर ब्र२ाचारी महाराज ने कहा कि मानव जीवन में पौधो का बहुत बड़ा महत्व है। संयोजक भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अमित राठी ने कहा कि राष्टन्न्ीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत प्रचारक डा. हरीश रौतेला की प्रेरणा से हरेला सप्ताह महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इसके तहत औषधीय, छायादार और फलदार पौधे लगाए जा रहे हैं। कार्यÿम में श्री गंगा सेवा समिति के मैनेजर देर्वें आर्य, संदीप बालियान, विशेषरपुरी ,स्वामी तुल्यानन्द, भोलादास, शंकर मिश्रा, महेर्न्ी चौहान, आचार्य इंर्ीपाल आर्य, पुनीत कुमार आदि ने बेहड़ा, मौलश्री, अमरूद, आम, जामुन, पीपल, बरगद, पिलखन के पौधे लगाए गए। इस दौरान पौधों का सरंक्षण करने का भी संकल्प दिलाया गया।

 

 

मुजफ्फरनगर के नुमाईश कैंप में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की पहले की पिटाई, फिर मार दी गोली
मुजफ्फरनगर। थाना सिविल लाइन क्षेत्र के नुमाइश कलिंनी में आज देर रात्रि में गोलियां चलने से हडकंप मच गया। इस गोलीबारी में एक युवक भी घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत नुमाइश कैंप कलिंनी में आज देर रात्रि में गोली चली, जिसमें एक युवक घायल हो गया। फायरिंग की आवाज सुनकर मौहल्ले में हडकंप मच गया और पुलिस को सूचना दी गई, जिस पर पुलिस फोर्स मौके पर पहु°ची और घायल को अस्पताल भिजवाया। बताया जाता है कि रात्रि सिविल लाइन थाना इलाके के नुमाइश कैंप कलिंनी में 2 दोस्तों राहुल ठाकुर व स्त्रष्णा ठाकुर के बीच मामूली कहासुनी हो गई, जिसके बाद गुस्से में आये दबंग दोस्त स्त्रष्णा ठाकुर ने अपने 4 -5 साथियों के साथ मिलकर पहले तो पीड़ित की डंडों से पिटाई की। राहुल के विरोध करने पर दबंग दोस्त स्त्रष्णा ठाकुर ने राहुल के पैर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। घायल युवक की मा° स्नेहलता ने बताया कि स्त्रष्णा और उसके साथ आये चार पांच अन्य युवकों ने पहले तो मेरे बेटे को पीटा और फिर गोली मार दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को हिंस्पिटल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है, पुलिस इस पूरे मामले पर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है तो वहीं मामले की बारीकी से जांच करने की बात कर रही है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 2 =