News
खबरें अब तक...

समाचार (Muzaffarnagar News)

इनकम टैक्स हाउस में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक News

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) भारत निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप विधानसभा सामान्य निर्वाचन २०२२ में सभी निर्वाचन लड़ने वाले उम्मीदवारों के खर्चे का आयोग की मंशा के अनुरूप व्यय रजिस्टर में अंकन दर्ज कराने के उद्देश्य से व्यय प्रेक्षक आरपी मीना एवं अश्विन प्रसाद ने इनकम टैक्स हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक समीक्षा की उन्होंने जिला कंट्रोल रूम एवं एमसीएमसी कार्यालय की जानकारी प्राप्त की ।
व्यय टीम के अधिकारियों के साथ वरिष्ठ कोषाधिकारी से महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त की और उन्होंने कहां आयोग की मंशा के अनुरूप निर्वाचन लड़ने वाले सभी उम्मीदवारों के चुनाव खर्चे को व्यय रजिस्टर में मानकों के अनुरूप दर्ज कराने के दिए गए निर्देश।
मुजफ्फरनगर। जनपद में विधानसभा सामान्य निर्वाचन २०२२ के मतदान को स्वतंत्र निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने के उद्देश्य से तथा चुनाव लड़ने वाले सभी उम्मीदवारों के चुनाव को आयोग के निर्धारित व्यय रजिस्टर में अंकन दर्ज कराने के उद्देश्य से व्यय प्रेक्षक सर्वप्रथम जिला कंट्रोल रूम एवं एमसीएमसी कार्यालय की व्यवस्थाओं के संबंध में गहनता के साथ जानकारी प्राप्त की गई। उन्होंने अपने बैठक के दौरान संबंधित अधिकारियों से आह्वान किया कि चुनाव लड़ने वाले सभी उम्मीदवारों के द्वारा निर्वाचन प्रक्रिया के दौरान जो खर्च किया जाएगा उसका अंकन आयोग द्वारा निर्धारित व्यय रजिस्टर में मानकों के अनुरूप अंकन दर्ज संभव कराने के उद्देश्य से सभी सम्बंधित अधिकारीगण अपने स्तर की कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे।
उन्होंने वरिष्ठ कोषाधिकारी व्यय टीम के अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक की गई। बैठक में उन्होंने निर्वाचन लड़ने वाले उम्मीदवारों के माध्यम से खर्च किए जाने के संबंध में व्यय रजिस्टर में खर्च का अंकन कराने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए। उन्होंने कहा कि जनपद में विधानसभा सामान्य निर्वाचन २०२२ में जो उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं उनके सभी चुनावी खर्च आयोग की मंशा के अनुरूप रजिस्टर में दर्ज कराने की कार्यवाही की जाए इसके संबंध में सभी संबंधित टीमों के अधिकारियों द्वारा आयोग की मंशा के अनुरूप कार्रवाई सुनिश्चित की जाए ताकि चुनाव संबंधी समस्त खर्च संबंधित उम्मीदवारों के रजिस्टर में दर्ज कराया जा सके। और उन्होंने कहा प्रिंट मीडिया इलेक्ट्रॉनिक मीडिया सोशल मीडिया एवं टेलीकास्ट करने वाले बिना अनुमति से किसी प्रकार का टेलीकास्ट नहीं किया जाएगा और हर खबर पर नजर रखी जाएगी बिना अनुमति चलाने वाले कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी इस अवसर पर वरिष्ठ कोषाधिकारी संतोष कुमार अन्य संबंधित अधिकारी गण उपस्थित रहे। मिथलेश कुमार जिला सूचना अधिकारी मुजफ्फरनगर नगर।

 

पर्चा निरस्त होने पर रोषAap Muzaffarnagar
मीरापुर। (Muzaffarnagar News)नामांकन पत्र निरस्त होने से आहत आप प्रत्याशी ने नाराजगी व्यक्त की। आरोप है कि मीरापुर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी स.जोगिंदर सिह द्वारा आत्मदाह की चेतावनी दी गई। इस दौरान पार्टी प्रत्याशी के साथ कई अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। मौके पर पहुंचे अधिकारियो ने उक्त प्रत्याशी को समझा-बुझाकर किसी प्रकार मामला शान्त कराया।वहीं दूसरी ओर विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 के मददेनजर भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जारी चुनावी कार्यक्रम के तहत जनपद की समस्त 06 विधानसभा सीटो के लिए बीते दिनो हुई नामांकन प्रक्रिया मे विभिन्न राजनैतिक दलों के प्रत्याशियो एवं कई निर्दलीय प्रत्याशियो द्वारा कचहरी स्थित सम्बन्धित न्यायालय मे रिटर्निग आफिसर के समक्ष प्रस्तुत हो नामांकन पत्र दाखिल किए गए थे। इसी संदर्भ मे नामांकन पत्र दाखिल कराने के पश्चात अब नामांकन पत्रों की जांच का कार्य चल रहा है। बताया जाता है कि मीरापुर विधानसभा से जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी सरदार सुरेन्द्र सिह और उनकी पत्नि का पर्चा कैंसिल हो गया हे। सरदार सुरेन्द्र सिह ने पर्चा निरस्त होने पर नाराजगी व्यक्त की है।

 

निरीक्षण कर दिये दिशा निर्देश
जानसठ। (Muzaffarnagar News)खण्ड विकास अधिकारी बघरा के नेतृत्व में विकास खण्ड बघरा के ग्राम पंचायत खेड़ी दूदा धारी में ग्राम पंचायत सचिवालय का औचक निरीक्षण किया गया। जिलाधिकारी चन्द्रभूषण सिंह के निर्देशानुसार खण्ड विकास अधिकारी बघरा श्री सतीश गौतम के नेतृत्व में ए०डी०ओ०(पी०) द्वारा विकास खण्ड बघरा के ग्राम पंचायत खेड़ी दूदा धारी में ग्राम पंचायत सचिवालय का औचक निरीक्षण किया गया।

 

सर्द हवाएं जारी, मौसम खुला
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)सोमवार को मौसम खुलने व हल्की धूप निकलने से लोगों को राहत मिली। हालांकि ठंड का असर पूरी तरह से जारी रहा। सुबह शाम की ठंड अभी जारी हैं साथ ही दोपहरी में कुछ हद तक ठंड से राहत मिल सकी। लोगों ने धूप में बैठकर गर्मी पाने का प्रयास किया लेकिन सर्द हवाओं से सूरज की तपिश भी ठंडी हो रही थी। ठंड का प्रकोप पिदले कई दिनों से लगातार बढ़ गया। पूरे दिन लोग गर्म व ऊनी कपड़ों में लिपटकर ही घरों से बाहर निकल रहे है।

Regional News: आस-पास से

समस्याओं से कराया अवगतNews
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने एक ज्ञापन केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को वित्त मंत्री निर्मला सीतारामन के नाम सौंपा। जिसमें उनहोंने मांग की कि एशिया प्रसिद्ध गुडमंडी आदर्श रूप में व्यापार करने के लिये प्रसिद्ध है। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल पिछले कई वर्षों से व्यापार जगत की उन्नत अर्थव्यवस्था के लिए आधार में आ रही व्यवहारिक कठिनाईयों को वित्तमंत्री के समक्षा बजट पूर्व उठाता रहा है, लेकिन इनमें से कई व्यवहारिक कठिनाईया अभी शेष है जो निम्न प्रकार है आवश्यक है कि टैक्स स्लैब की दरे कम की जाये दूसरे बढ़ती महंगाई के दौर में आयकर छूट की सीमा बढ़ाकर ८,००,०००- किया जाना आवश्यक है। सरकार के आरक्षण नियम के अनुसार ८,००,०००- तक की आमदनी वाले क्रिमीलेयर में नहीं आते हैं अतः उनसे आयकर लिया जाना उचित नहीं। स्कूटनी के नाम पर व्यापारियों का भारी आर्थिक व मानसिक शोषण होता रहा है अतः आयकर के सभी मामले में स्कूटनी की प्रक्रिया पूर्णतः पारदर्शी एवं व्यवहारिक होनी चाहिए तथा स्कूटनी की प्रक्रिया १ वर्ष के अन्दर अन्दर हर हाल में एवं छापे के बाद की प्रक्रिया को २ वर्ष के भीतर पूर्ण करने का नियम बनाया जाये। बढ़ती महंगाई के दौर में नकद लेनदेन की पुरानी १०,०००- की सीमा को ५०,००० किया जाये। एयर एनवल इनवेस्टमेंट रिटर्न सूचना जिस सरकारी विभाग को भी देनी है यह सुनिश्चित किया जाये वह सही सूचना दें। ऐसे में गलत सूचना देने पर उस विभाग की भी जवाबदेही है अतः गलत सूचना देने पर उसे दण्डित किया जाये। बैंक मुद्रा लोन आसानी से नहीं दे रहे हैं इसमें बहुत व्यवहारिक कठिनाईयों है। बैंक लोन देने में तरह-तरह की आपत्ति लगाते हैं और मुद्रा लोन लेने में समय भी बहुत लगता है। उसका सरलीकरण होना चाहिए। . टोल टैक्स एवं कामर्शियल एवं औद्योगिक विद्युत दरे पूरे देश में एक समान नियम से लागू की जाये। राष्ट्रीकृत बैंकों में जमा सम्पूर्ण धनराशि की पूरी गारन्टी हो व प्राईवेट बैंक के जमा धनराशि की गारन्टी १५,००,०००- हो। रियल स्टेट को बढावा देने के लिए कैपिटल गेन की दरे कम हो ताकि भू सम्पत्तियों का अधिक से अधिक लेनदेन हो सके जिससे अधिक लेनदेन होने के कारण सरकार को अधिक राजस्व प्राप्त हो सकें। प्रत्येक व्यापारियों को पेंशन की सम्मानजनक व्यवस्था हो क्योंकि वर्तमान व्यवस्था सर्वग्राही व सम्मानजनक नहीं है। जीएसटी में जब क्रेता जीएसटी के रजिस्टर्ड व्यापारी से माल खरीदता है क्रेता की जिम्मेदारी विक्रेता के रिर्टन भरने की जिम्मेदारी नहीं होनी चाहिए। विक्रेता द्वारा देरी से जीएसटी रिटर्न भरने से या ना भरने
पर क्रेता व्यापारी का उत्पीड़न समाप्त किया जाये। क्रेता व्यापारी को उसके अपने रिटर्न के अनुसार टैक्स लाभ दिया जाये। टैक्स दरे बढ़ने से भ्रष्टाचार व महगाई बढ़ने की सम्भावना बनी जाती है। प्राचीनकाल के महानतम राजनीतिज्ञ आचार्य चाणक्य व महानतम अर्थशास्त्री महात्मा कोटिल्य ने भी कर की दरों का अधिक होना गलत बताया है कपड़े पर बढ़ने से टाली गई जीएसटी दरेव फुटवेयर इंटो पर बढ़ाई गयी जीएसटी दरो को पूर्णरूप
से वापस लिया जाये। जीएसटी दरे व फुटवेयर व जीएसटी दरों को पूर्ण रूप से वापस लिया जाये आदि समस्याओं को रखा। इस दौरान अमित मित्तल, राकेश गर्ग, सुनील तायल, सुलक्खन सिंह बाबूराम मलिक, दिनेश बंसल, अजय गुप्ता, संजय मित्तल, हर्षवर्धन बंसल, पंकज अपवेजा, मनोज गुप्ता, अनिल नामदेव, अशोक छावडा, संजीव गोयल, विक्की चावला विकास अग्रवाल, दीपक गोयल, कशिश गोयल, अलका शर्मा, अनिल तायल, नीरज गौतम, रोशनी विश्वकर्मा, शोभित सिंघल, ईश जुनेजा, शोभित गुप्ता आदि मौजूद रहे।

 

बैठक सम्पन्न
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)भारतीय विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कश्यप ने जारी प्रेस विज्ञप्ति मे बताया कि संक्रमण रोग फैल रहा है। अतः सावधानी की बिमारी से बचाव का एक मात्र उपाय है। संगठन के पुरानी आबकारी स्थित कार्यालय पर आयोजित बैठक की अध्यक्षता नितिन शर्मा ने की व संचालन अजय बाठला सलाहकार ने किया।
भारतीय विकास पार्टी के अध्यक्ष विजय कश्यप ने ओमनीक्रॉन वाइरस की बीमारी से बचने के लिए सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रकृति ने विकराल रूप धारन कर लिया है। अतः ओमीक्रोन के प्रभाव से बचने के लिए चिकित्सको द्वारा दी गयी गाईड लाईन का सख्ती से पालन करें। अस्पताल पहुंच कर वैक्सीन लगवायें। और खान-पान व सफाई का विशेष ाल रखें। बैठक मे
शिवांशु, अंजली,रजत, कार्तिक,चन्द्रभन, मंजू, रवि, अंकित, अंशु, राजू, दक्ष, डौली, सरोज, देव, आदेश आदि मौजूद रहे।

 

चुनाव के मद्देनजर किया फ्लैगमार्चNews
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)विधानसभा चुनावों को शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन तत्परता से जुटा हुआ है। आज सीओ नई मंडी ने पुलिस व अर्द्धसैनिक बलों के साथ क्षेत्र में फ्लैगमार्च किया। सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव व इंस्पैक्टर नई मंडी पंकज पंथ ने आज थाना पुलिस व अर्द्धसैनिक बलों के साथ क्षेत्र में फ्लैगमार्च किया। पुलिस टीम ने क्षेत्र के बाजारों व संवेदनशील स्थानों में फ्लैगमार्च कर नागरिकों को सुरक्षा का अहसास कराया। सीओ नई मंडी ने जनता से निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न कराने के लिए सहयोग देने की अपील की। सीओ नई मंडी ने जनता से कहा कि चुनाव में गडबडी फेलाने वाले व असमाजिक तत्वों की सूचना वे पुलिस को दे। फ्लैग मार्च के दौरान लोगों से निडर होकर शांतिपूर्ण मतदान करने, कोविड गाइडलाइंस व आदर्श आचार संहिता का पालन करने की अपील की जा रही है साथ ही अराजकता/माहौल खराब करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की चेतावनी भी दी गयी। जनपदीय पुलिस द्वारा भी अपने-अपने थानाक्षेत्रों में केन्द्रीय पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च किया जा रहा है।

 

जनपद में चला चैकिंग अभियान
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)गणतंत्र दिवस पर्व एवं चुनावों के दृष्टिगत आज पुलिस ने रेलवे स्टेशन, रोडवेज बस स्टैंड व सार्वजनिक स्थानों पर चैकिंग अभियान चलाया। पुलिस ने जीआरपी व रेलवे पुलिस के साथ रेलवे स्टेशन पर डाग स्वकवायड व बम निरोधक दस्ते के साथ चैकिंग की। चैकिंग के दौरान रेलवे स्टेशन पर मौजूद यात्रियों के सामान चैक किये गये। वहीं स्टेशन पर आने वाले ट्रेनों की बोगियों में भी चैकिंग की गयी। इसी प्रकार रोडवेज बस स्टैंड पर भी चैकिंग चलाया गया। सार्वजनिक स्थानों व चौराहों पर भी पुलिस की कडी चौकसी रही। पुलिस ने वाहन चैकिंग अभियान चलाया और संदिग्ध लोगों की तलाशी ली। पुलिस होटलों व ढाबों पर भी नजर रखे हुए है और वहां ठहरने वाले यात्रियों की आईडी चैक कर रही है।

 

रामलीला टिल्ला, मिमलाना रोडपर किया भाजपा प्रत्याशी ने जनसम्पर्कNews
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)भाजपा प्रत्याशी कपिल देव अग्रवाल ने रामलीला टिल्ला, मिमलाना रोड, चुंगी नं० २, हनुमानपुरी में डोर टू डोर जनसम्पर्क कर निर्दलीय सभासद सचिन कुमार व नरेश खटीक को पार्टी की सदस्यता दिलाई। उत्तर प्रदेश में विधानसभा सामान्य निर्वाचन २०२२ का बिगुल बजा हुआ है। सभी प्रत्याशी जनता को साधने में लगे हुए हैं। मुजफ्फरनगर में १० फरवरी को पहले चरण का मतदान होना है। शहर विधानसभा सीट से लगातार तीसरी बार चुनाव लड रहे भाजपा प्रत्याशी कपिल देव अग्रवाल लगातार जनसंपर्क में जुट हुए हैं। इसी कड़ी में आज रामलीला टिल्ला, मिमलाना रोड, चुंगी नं० २, हनुमानपुरी क्षेत्र में पहुंचे कपिल देव ने डोर टू डोर संपर्क किया।
क्षेत्र के निर्दलीय पालिका सभासद सचिन कुमार व नरेश खटीक को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए कपिल देव ने कहा कि सभी लोग चुनाव में पूरी तरह जुट जाएं। निष्ठा और ईमानदारी से भाजपा की सरकार फिर से बनाने का काम करें। इस अवसर पर भाजपा जिला मंत्री सुनील दर्शन, मंडल अध्यक्ष कपिल त्यागी, रोहित तायल, राजेश वर्मा, राधे वर्मा, अजय सागर, मलखान सैनी, चमन बाल्मीकि, सभासद मनोज वर्मा, हनी पाल, नरेश कश्यप, जिलाध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा राजकुमार सिद्धार्थ, सुधीर खटीक, सचिन जौहरी, आकाश वर्मा, विक्रांत खटीक, संदीप काला प्रधान, बूथ अध्यक्ष अमन तोमर, नंद किशोर, अनुराग शर्मा, गोपाल, सन्नी वर्मा आदि क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

 

गठबंधन प्रत्याशी सौरभ ने किया जनसम्पर्क
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)गठबंधन प्रत्याशी सौरभ स्वरूप बंटी कृष्णापुरी में जनसम्पर्क करते हुए। इस दौरान बुजुर्गो ने उनहे अपना आर्शीवाद दिया।

 

जयंती पर किया नमन
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)साक्षी वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा नेताजी सुभाषचंद्र बोस जी की जयंती पर स्थानीय कार्यालय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया, और सुभाष चन्द्र बोस जी को श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया । साक्षी वेलफेयर ट्रस्ट के राष्ट्रीय महासचिव श्री राजू सैनी जी के नेर्त्तव में स्थानीय कार्यलय गांधीनगर पर सुभाषचंद्र बोस जी की १२६वी जयंती धूमधाम से मनाई गई राष्ट्रीय अध्यक्ष क्रांतिकारी शालू सैनी ने सभी कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर नेताजी के चित्र पर मालापर्ण करके उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया और कहा कि आज जरूरत है कि हम नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के बताए रास्ते पर चले और अपने देश का नाम रोशन करे। इस अवसर पर राजीव बंसल कालरा जी स्नेहलता चौधरी रीना प्रजापति राजकुमार प्रजापति निक्की त्यागी संगठन मंत्री कमल सैनी , अंकित सैनी, मनोज सैनी, राजू ठेकेदार, मंगलेश प्रजापति, पंकज भारद्वाज आदि उपस्थित रहे

 

27 को जयंत नगर में
मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी का २७ जनवरी २०२२ बृहस्पतिवार को खतोली जिला मुजफ्फरनगर में रालोद सपा गठबंधन प्रत्याशी राजपाल सैनी जी चुनाव अभियान के अंतर्गत रायल गार्डन बुढ़ाना रोड खतोली पंहुंचेंगे। दोपहर एक बजे बुढ़ाना जिला मुजफ्फरनगर गठबंधन प्रत्याशी राज्यपाल बालियान के चुनाव अभियान के तहत कृष्णा पैलेस नदी मंदिर बुढ़ाना पंहुंचेगे। तीन बजे मुजफ्फरनगर सपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी सौरभ स्वरूप के चुनाव अभियान के तहत वृंदावन गार्डन भोपा रोड मुजफ्फरनगर पहुंचेंगे तथा रात्रि विश्राम करेंगे।

 

घटा जोड में जुट रहे है समर्थक
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)चुनावी माहौल मे पल-पल बनते-बिगडते समीकरण से प्रत्याशी समर्थक असमंजस की स्थिती मे है। एक और जहां चुनाव की तिथि नजदीक आ रही है। वहीं दूसरी और मौसम के बिगडते मिजाज एवं चुनाव को लेकर मतदाताओ की खामोशी से पार्टी प्रत्याशी एवं प्रत्याशी समर्थको मे बेचैनी है। हालाकि सभी प्रत्याशी अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र मे जन सम्पर्क मे लगे हैं परन्तु चुनाव मे मशक्कत के बाद भी अभी तक राजनीति के जानकार मतदाताओ की नब्ज टटोलने मे कहीं ना कहीं नाकाम साबित होते नजर आ रहे हैं। जिससे चुनाव की तस्वीर अभी धुंधली है। प्रत्याशी पार्टी घोषणा पत्र के आधार पर मतदाताओं की अपने दल की मंशा से अवगत कराना चाहते हैं। अब देखने वाली बात यह है कि चुनावी समर मे विभिन्न दलो द्वारा की जारी घोषणा पत्र पर जनता कहां तक सहमति बनाती है तथा किनके पक्ष मे मतदान का मन बनाती है।

 

निधन से शोक
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)नगरपालिका परिषद् के कर निर्धारण अधिकारी अरूण कुमार का आकस्मिक निधन हो जाने की खबर के कारण पालिका में शोक व्याप्त हो गया। वहीं पालिका में कार्यरत महिला लिपिक के भाई के निधन के कारण भी कर्मचारियों ने शोक संवेदना व्यक्त की। पालिका में शोक सभा में पहुंची चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल ने भी संवेदना जताई और अवकाश घोषित कर दिया गया।
नगरपालिका परिषद् में कर निर्धारण अधिकारी अरूण कुमार पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। पूर्व में वह कोरोना संक्रमित भी हो गये थे, लेकिन उपचार के बाद ठीक होकर ड्यूटी पर भी लौट आये। इसके बाद भी उनका स्वास्थ्य बिगड़ता ही रहा। सोमवार को पालिका में उनके आकस्मिक निधन का समाचार पहुंचा तो शोक की लहर दौड़ गई। चेयरपर्सन अंजू अग्रवाल भी पालिका कार्यालय पहुंची और शोक सभा का आयोजन किया गया। इसमें चेयरपर्सन ने कहा कि कर निर्धारण अधिकारी अरूण कुमार का आकस्मिक निधन पालिका के लिए अपूर्णीय क्षति है। उन्होंने बताया कि पालिका के मुख्य कार्यालय में लिपिक श्रीमति संतोष के भाई के निधन का भी समाचार मिला है, जो दुखद है। उन्होंने शोक सभा में दो मिनट का मौन धारण कर शोक संवेदना व्यक्त की और इसके बाद पालिका में अवकाश घोषित कर दिया गया। इस दौरान स्टेनो अध्यक्ष गोपाल त्यागी, टीएस आरडी पोरवाल, लिपिक मैनपाल सिंह, राजेश्वर शर्मा, संदीप यादव, तनवीर आलम, प्रवीण कुमार, मनोज पाल, मनोज बालियान, अशोक ढींगरा सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

 

जमानत याचिका खारिज
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)जिला कारागार में निरूद्ध माफिया सरगना सुशील मूंछ की जमानत याचिका पर आज भी सुनवाई नहीं हो सकी। अब सुशील मूंछ की जमानत पर 28 जनवरी को सुनवाई होगी। गौरतलब है कि माफिया, सरगना सुशील मूंछ गैंगस्टर के मामले में सरेण्डर कर जेल चला गया था। जिसके बाद उसने अपनी जमानत के लिए गैंगस्टर कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी। जमानत याचिका पर आज गैंगस्टर कोर्ट में सुनवाई होनी थी जो नहीं हो सकी। एडवोकेट दिनेश पुण्डीर ने बताया कि अब जमानत याचिका पर 28 जनवरी को सुनवाई होगी।

News

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + seventeen =