Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

हार्ट क्लिनिक सेंटर पर हुई कार्रवाई, देवेंद्र सैनी, उनके भाई मनीष सैनी व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर। डाक्टर देवेन्द्र सैनी के कोविड-19 अस्पताल प्रकरण आज हर किसी की जुबान पर चर्चा का विषय बना हुआ है। बीते दिन कोविड सैंटर प्रकरण मे हैरत की बात यह रही थी कि जिनका मरीज मरा,जिन्हे डाक्टर के भाई द्वारा पिस्टल दिखाने का आरोप है। उक्त लोगो के खिलाफ ही मामला दर्ज हो गया।

बहरहाल अब इस प्रकरण मे काफी जददोजहद के बाद आरोपी चिकित्सक स्टाफकर्मी एवं 3-4 अन्य के खिलाफ शहर कोतवाली मे मुकदमा दर्ज हो गया है।

आर्यपुरी मोड स्थित कोविड सैंटर मे मरीज की मौत तथा स्वजन के साथ मारपीट,गालीगलौच व पिस्टल से फायरिंग तथा ईलाज के नाम पर अधिक फीस वसूलने जैसे विभिन्न आरोपों के चलते उक्त कोविड सैंटर अच्छी-खासी चर्चाओ मे आ गया। यह प्रकरण इतना तूल पकड गया कि आमजन की चर्चाओं मे शामिल हो गया।

मंत्री कपिलदेव अग्रवाल, विधायक प्रमोद उटवाल तथा भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला आदि ने पीडित परिवार को मदद का आश्वासन दिया। जिसके चलते शहर कोतवाली पुलिस नगर के दक्षिणी सिविल लाइन निवासी मनोज गुप्ता पुत्र स्व.नरेन्द्र गुप्ता की तहरीर पर आरोपित डा.देवेन्द्र सैनी, स्टाफकर्मी मनीष सैनी व अन्य स्टाफ के खिलाफ धारा 307 व 504 के तहत मुकदमा कायम कर मामले की जांच पडताल शुरू कर दी है।

पिस्तौल से लैस कोरोना योद्धा? कोविड पेशेंट की मौत के बाद हंगामा, मृतक के परिजनों ने बदसलूकी और हवाई फायरिंग का लगाया आरोप

शहर कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर मे मनोज गुप्ता ने बताया कि 12 मई 2021 को उसने अपने पिता नरेन्द्र गुप्ता पुत्र स्व.बारूमल को बालाजी चौक स्थित कोविड सैंटर पर बतौर कोविड मरीज भर्ती कराया था। मनोज गुप्ता का आरोप है कि उन्होने भर्ती कराते हुए 2 लाख रूपये काउन्टर पर नकद जमा किए थे और 7000 रूपये विजिट व कम्पलीटि ब्लड टेस्ट के जमा किए।

मनोज गुप्ता का कहना है कि 13 मई को करीब 12 बजे अस्पताल से फोन आया कि तुरन्त अस्पताल चले आओ। जहां डाक्टर देवेन्द्र सैनी व उनके भाई मनीष सैनी ने बता कि उसके पिता की तबियत खराब है,बैन्टिलेटर पर लेना पडेगा। और 2 लाख रूपये की मांग की। जिससे वे घबरा गए और पैसो का इन्तजाम कर लाने का कहा।

कि इसी बीच करीब 4 बजे उसके पिताजी का निधन हो गया। मनोज गुप्ता का कहना है कि जब उनके बेटे व भतीजे ने उन्हे पिताजी की मौत की सूचना दी तो वे भौचक्के रह गए।मनोज गुप्ता के लडके ने जब डा.साहब व उनके भाई से डेड बॉडी देने व इलाज के बिल,बेड,हैड टिफिट व इलाज की समरी बनाने को कहा।

आरोप है कि अचानक वहां उपस्थित डा.साहब व उनके भाई मनीष सैनी झगडे नाराज हो गए। वे लोग जब बेसमेन्ट से बाहर निकलकर बाहर सडक पर आए तो पीछे पीछे 7-8 लोग जिनमे स्टाफ के लोग व डा.देवेन्द्र सैनी का भाई भी था निकलकर आये ओर फिर से उसके लडके की और फायर किया।

तब तक वह भी अपने परिवार सहित मौके पर पहुंच गया। इस दौरान अच्छा-खासा हंगामा खडा हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गी,सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक सिह,सीओ सिटी कुलदीप कुमार आदि मौके पर पहुंचे।

कोविड सेंटर प्रकरण मे मंत्री कपिलदेव अग्रवाल,विधायक प्रमोद उटवाल आदि के हस्तक्षेप के बाद कोतवाली पुलिस ने मनोज गुप्ता पक्ष की और से मिली तहरीर के आधार पर आरोपित डा.देवेन्द्र सैनी, स्टाफ मनीष सैनी व अन्य के खिलाफ धारा 307 व 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर पूरे प्रकरण की जांच पडताल शुरू की। 

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × four =