Bhadohi News: दो कारों से पांच लाख रुपये से ज्यादा कैश बरामद

Bhadohi News:  चेकिंग के दौरान पुलिस को कैश बरामद हुआ है. पुलिस ने दो अलग-अलग कारों से पांच लाख रुपये से ज्यादा का कैश बरामद किया है. पुलिस ने जब इन गाड़ियों के चालकों से पैसों के बारे में पूछताछ की तो वो कुछ भी ठीक से नहीं बता सके, जिसके बाद पुलिस ने सारे पैसे को आयकर विभाग को सौंप दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

5 लाख से ज्यादा का कैश

यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए प्रदेश में अधिसूचना जारी है. इसके साथ ही पुलिस और जिला प्रशासन भी पूरी तरह से मुस्तैद दिखाई दे रहा है ताकि चुनावों के दौरान किसी तरह की गड़बड़ न हो सके. जिसको देखते हुए भदोही पुलिस भी अलर्ट पर है और लगातार चेकिंग अभियान चला रही है.

मंगलवार को भी रजपुरा चौकी के अंतर्गत शहीद चौक पर पुलिस चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस दो कारों से पांच लाख रुपये से ज्यादा का कैश मिला. पुलिस ने इस कैश को लेकर कार चालकों से घंटों पूछताछ की लेकिन वो इसकी सही जानकारी नहीं दे सके, जिसके बाद पुलिस ने सारा कैश आयकर विभाग के हवाले कर दिया. 

मामले की जांच

भदोही SDM अश्वनी कुमार पांडेय ने कहा कि आदर्श आचार संहिता लागू हो चुकी है और चुनावों में अक्सर देखा गया है कि वोटरों को लुभाने के लिए तमाम तरह के हथकंडे अपनाए जाते है जिसके लिए समय समय पर चुनाव आयोग के निर्देश पर वाहनों की सघन चेकिंग की जाती है.

उसी क्रम में शहर के हर चौराहों और बाईपास पर वाहन चेकिंग की जा रही है. इस मामले में भदोही सीडीओ भानु प्रताप सिंह की अगुवाई में टीम गठित की गई है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 8558 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 × 2 =