फिल्मी चक्कर

Sapna Chowdhary के खिलाफ मामला दर्ज, भाभी ने प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

Sapna Chowdhary  एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं. सपना की भाभी ने पति, सास और हरियाणवी डांसर के खिलाफ पलवल के महिला थाने में दहेज में कार मांगने का मामला दर्ज कराया है. शिकायतकर्ता ने अपने ससुराल वालों पर दहेज की मांग के अलावा प्रताड़ित करने और मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है.

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि जब उनका परिवार सपना चौधरी और उनके परिजनों द्वारा मांग की गई क्रेटा खरीदने में विफल रहा, तो उन्होंने उसका उत्पीड़न, मारपीट और यौन शोषण शुरू कर दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पलवल निवासी Sapna Chowdhary  की भाभी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसकी शादी 2018 में दिल्ली के नजफगढ़ निवासी करण से हुई थी. शिकायतकर्ता ने कहा, उसकी शादी के समय, उनके परिवार ने भारी मात्रा में सोना दिया था और दिल्ली के एक होटल में शादी का आयोजन भी किया था, जिसकी कीमत उस समय लगभग 42 लाख रुपये थी.

पीड़िता का आरोप है कि उसे कई बार दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया और मारपीट की गई. सपना चौधरी की भाभी ने कहा कि जब उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया तो उनके परिवार ने 3 लाख रुपये, चांदी और नए कपड़े दिए, लेकिन सपना का परिवार कार मांगता रहा. जब उनकी मांग पूरी नहीं हुई, तो उन्होंने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया

पिछले साल मई में, उसके पति ने उसे नशे की हालत में पीटा और उसका यौन उत्पीड़न किया. पीड़िता के पति, Sapna Chowdhary और उनकी सास नीलम के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज किया गया है. डीएसपी सतेंद्र ने इंडिया टुडे को बताया, “हमने मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है और मामले की जांच की जा रही है.”

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15188 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + 8 =