Chandauli News: आकाशीय बिजली ने बरपाया कहर, राम दुलारे यादव और चार भैंसों ने तोड़ दिया दम

Chandauli News: मरवटिया गांव निवासी राम दुलारे यादव पुत्र बैजनाथ (65) अपने पशुओं सहित भैस को मरवटिया गांव से नौडिहवा जंगल मे था। तभी गरज बरस के साथ बूंदा-बांदी होने लगी। इसी दौरान आकाशीय बिजली तेज आवाज के साथ गिरी, जिसकी चपेट में आकर पेड़ के पास बैठे राम दुलारे यादव पुत्र बैजनाथ बुरी तरह से झुलस गए।

जिससे उनकी घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। मृतक के तीनों पुत्र दशरथ रामबली और गनेश यह नजारा देख ही रहे थे कि जब तक कुछ समझ पाते टैब तक फिर तेजी से आवाज के साथ वज्रपात हुआ।

और कुछ दूरी पर मौजूद झुंड में बैठी भैंसों को बिजली की तरंगों ने अपने आगोश में ले लिया। और बुरी तरह से चीखने-चिल्लाने के बाद पशुपालकों के सामने ही चार भैंसों ने दम तोड़ दिया। अपने पिता रामदुलारे की मौत के बाद रोते-बिलखते पुत्रो ने घर आकर घटना की जानकारी दिया। तथा हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे हल्का लेखपाल सत्येंद्र कुमार ने मोबाइल पर तहसीलदार लालता प्रसाद को जानकारी दी।

एसडीएम नौगढ़ डॉ अतुल गुप्ता ने बताया कि मृतक की पत्नी या उनके वारिसों को दैवीय आपदा के तहत 4 लाख रुपए तथा दुधारू पशुओं के पशुपालकों को 30 हजार रुपये की मुआवजा राशि दी जाएगी। 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 5066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + seventeen =