Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

देश में बढती महंगाई को लेकर कांग्रेसियों ने प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

मुजफ्फरनगर। पैट्रोल पदार्थो के बढती कीमतों तथा मंहगाई के विरोध मे कांग्रेसियो ने जिला प्रशासन के माध्यम से राज्यपाल को सम्बोधित एक ज्ञापन भेजा।

भगत सिह रोड स्थित कांग्रेस के जिला एवं शहर कार्यालय पर एकत्रित जिलाध्यक्ष सुबोध शर्मा के नेतृत्व मे कचहरी स्थित डीएम कार्यालय पर पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने जन समस्याओं के विरोध मे राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. को सौंपा।

जिलाधिकारी को सौपे गए ज्ञापन मे अवगत कराया कि उत्तर प्रदेश मे उचित कानून व्यवस्था नही है। प्रदेश की नही बल्कि पूरे देश मे गैस सिलेण्डर व डीजल,पैट्रोल के दामो मे हुई वृद्धि से आमजन को भारी परेशानी का सामना करना पड रहा है।

बेरोजगारी से युवा तथा किसान अनेको समस्याओं से जूझ रहे है। प्रदेश के युवा आये दिन बेरोजगारी के कारणो से आत्महत्या कर रहे है और बेराजगारी से अनेक युवा भटककर अपराधी बन गए हैं या अपराध कर रहे है। सरकार के माध्यम से प्रदेश बेरोजगारो को रोजगार उपलब्ध कराने की की मांग।

ज्ञापन मे बताया कि प्रदेश का किसान पहले से ही गन्ना पैमेन्ट न मिलने और नया गन्ना मूल्य न घोषित किये जाने से परेशान थे,वहीं किसानो पर कृषि बिल का कानून बनाकर किसानो को अपनी भूमि से बेदखल करने का षडयन्त्र रच दिया गया है। कांग्रेसियो ने राज्यपाल से अपने स्तर पर किसानो की समस्या के समाधान की मांग की।

एक माह मे गैस सिलेण्डर पर चार बार मूल्य वृद्धि तथा पैट्रोलियम पदार्थो की कीमतों मे वृद्धि जनता मे त्राहि-त्राहि मची हुई है।

ज्ञापन सौपन वालो मे जिलाध्यक्ष सुबोध शर्मा,कांग्रेस सेवादल जिलाध्यक्ष सतीश शर्मा,गीता काकरान, वरिष्ठ नेती नीलम गौतम, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक वर्मा, श्याम सिह,दिलशाद सिददगी,महिला कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष बिलकीस चौधरी,कांग्रेस शहर सचिव पं.प्रहलाद कौशिक, मेराज जहां, धीरज माहेश्वरी, गंगाशरण, मुकेश शर्मा, विरेन्द्र पंडित आदि पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + 18 =