दिल से

डा. दानिश खान ने शूटिंग में सटीक निशाने लगाते हुए जीता गोल्ड

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar ) आर्थोपेडिक सर्जन डॉ दानिश खान ने पटियाला में चल रही ऑल इंडिया ओपन शूटिंग (शॉटगन) चौंपियनशिप में सटीक निशाने लगाते हुए गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया। डॉ दानिश खान ने स्कीट शूटिंग में प्रतिभाग करते हुए प्रतियोगिता में ६७ अंक हासिल किए। उन्होंने बताया कि दिसंबर में जयपुर में हुई ऑल इंडिया दिग्विजय सिंह मेमोरियल शूटिंग चौंपियनशिप में भी उन्हें सिल्वर मेडल मिला था।

पंजाब के पटियाला शहर में ५ से १० जनवरी तक आयोजित हो रही ऑल इंडिया ओपन शूटिंग (शॉटगन) चौंपियनशिप में हिस्सा लेते हुए नगर के प्रसिद्ध आर्थोपेडिक सर्जन डॉ दानिश खान ने स्कीट स्पर्धा में प्रतिभाग किया। उन्होंने पटियाला से बताया कि सटीक निशाने के बल पर प्रतियोगिता में उन्हें गोल्ड मेडल प्रदान किया गया। डॉ दानिश खान ने बताया कि उन्होंने प्रतियोगिताओं में १२५ में से ११३ अंक प्राप्त किए हैं।

जिसके बल पर उनका चयन राष्ट्रीय टीम के लिए ट्रायल को कर लिया गया है।उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय टीम के लिए १५ जनवरी से उनके ६ ट्रायल होंगे। पहला ट्रायल दिल्ली में होगा। यदि वह ट्रायल पास कर लेते हैं तो उनका चयन राष्ट्रीय टीम में हो जाएगा।

पटियाला में गोल्ड मेडल जीतने वाले डा. दानिश खान ने बताया कि इस प्रतियोगिता की तैयारी के लिए उन्होंने दिल्ली की नेशनल शूटिंग रेंज पर २ माह तक प्रैक्टिस की। बताया कि वह प्रतिदिन सुबह दिल्ली जाते थे और २ घंटा दिल्ली मैं प्रैक्टिस कर वापस लौट आते थे और फिर ओपीडी भी करते थे।

Editorial Desk

संपादकीय टीम अनुभवी पेशेवरों का एक विविध समूह है, जो मीडिया उत्कृष्टता और सामाजिक जिम्मेदारी के प्रति प्रतिबद्ध है। अकादमिक, पत्रकारिता, कानून और स्वास्थ्य सेवा सहित विभिन्न क्षेत्रों में विशेषज्ञता के साथ, प्रत्येक सदस्य अद्वितीय दृष्टिकोण और उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदान करने के प्रति जुनून लाता है। टीम में वरिष्ठ संपादक, लेखक और विषय विशेषज्ञ शामिल हैं, जो व्यापक, समयबद्ध और आकर्षक लेख सुनिश्चित करते हैं। सार्थक वार्तालापों को बढ़ावा देने और सामाजिक जागरूकता को बढ़ाने के लिए समर्पित, टीम समाज को प्रभावित करने वाले महत्वपूर्ण मुद्दों पर पाठकों को अच्छी तरह से सूचित रखती है।

Editorial Desk has 422 posts and counting. See all posts by Editorial Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five − 4 =