उत्तर प्रदेश

पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर पर बिल्डर से रंगदारी मांगने का आरोप

पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर के खिलाफ एक बिल्डर ने पुलिस कमिशनर वाराणसी से लिखित शिकायत कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। शिकायत कर्ता सूबे के वराणसी जनपद का रहने वाला है और उसका नाम विकास सिंह है। वह नीलगिरि इंफ्रासिटी कम्पनी का डायरेक्टर है।

शिकायतकर्ता विकास सिंह ने पुलिस कमिशनर वाराणसी को दिए एक शिकायती पत्र में बताया है कि वो एक बिल्डर है। उसने अपने व्यवसाय के लिये जरूरत पड़ने पर कुछ लोगों से ब्याज पर धन लिया था। जिनका समय से उधार लिया धन वापस भी कर रहा है।उसने अपने शिकायती पत्र में बताया है कि जिन लोगों से उसका लेनदेन है, उन लोगों को अमिताभ ठाकुर नामक शख्स ने अपनी तरफ मिला लिया है अब अमिताभ ठाकुर नामक शख्स मुझसे 50 लाख रुपये रंगदारी के रूप में मांग रहे है।

ये अमिताभ ठाकुर नामक शख्स अपने को पूर्व आईजी बताते हैं और प्रार्थी को धमका रहे हैं कि यदि तुम 50 लाख रुपये नहीं दोगे तो तुम्हे झूठे मुकद्दमों में फंसाव दिया जाएगा।

शिकायतकर्ता बिल्डर विकास सिंह ने पुलिस कमिशनर वाराणसी को दिये अपने शिकायती पत्र में बताया कि गत 26 जुलाई को कुछ नामजद दबंग उसके वाराणसी कार्यालय में आकर उसके साथ मारपीट कर धमकाने लगे कि अगर 50 लाख रुपये न दिये तो तुम्हें जान से मार दिया जाएगा। जब मैंने थाना चेतगंज पुलिस को कॉल करके बुलाया तब नामजद दबंग मेरे ऑफिस से धमकाते हुए फरार हो गए।

शिकायत कर्ता विकास सिंह ने बताया है कि वाराणसी के थाना चेतगंज में उसके द्वारा दी गयी एफ आई आर तो नहीं लिखी गई है लेकिन पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर के दवाब में उसके खिलाफ मुकद्दमा उसे उसके कार्यालय में धमकाने आये दबंगो में से एक दबंग ने दर्ज करवा दिया है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 + 1 =