Gorakhpur News: पशुधन मंत्री के बेटे ने फोटो नहीं होने पर मंच पर चढ़कर BDO को पीटा, डीएम ने सीडीओ को सौंपी जांच

Gorakhpur News: गौरीबाजार ब्लाक के प्रमुख प्रतिनिधि और प्रदेश सरकार में पशुधन मंत्री जयप्रकाश निषाद के बेटे विश्वविजय निषाद और उनके समर्थकों ने शनिवार को डीआरडीए के परियोजना निदेशक व प्रभारी बीडीओ संजय पांडेय की जमकर पिटाई कर दी। देवरिया के गौरीबाजार ब्लाक में पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती को लेकर कार्यक्रम का आयोजन हो रहा था। इसी बीच ब्लाक प्रमुख अनिता निषाद के पति और पशुधन राज्य मंत्री के बेटे विश्वविजय निषाद अपने समर्थकों के साथ कार्यक्रम में पहुंचे। कार्यक्रम में लगे बैनर पर खुद की फोटो नहीं होने पर ब्लाक प्रमुख पति ने बीडीओ से आपत्ति जताई।

बीडीओ ने बताया कि शासन के निर्देश पर ही फोटो प्रिंट हुए हैं। मंत्री पुत्र तत्काल कार्यक्रम से लौट गए । लेकिन 20 मिनट बाद गुस्से से आग बबूला होकर फिर कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए। बीच कार्यक्रम में मंच पर चढ़कर मंत्री पुत्र व समर्थकों ने बीडीओ की पिटाई कर दी।

खुद को खतरे में देख बीडीओ ने आत्महत्या की धमकी दी। इसके बाद भी मंत्री पुत्र का गुस्सा शांत नहीं हुआ। राज्यमंत्री के पुत्र विश्वविजय निषाद का कहना है कि ‘मैं मौके पर नहीं था, न ही हाथापाई की। जो भी आरोप लगाए गए हैं। वह निराधार हैं।’

वहीं प्रभारी बीडीओ संजय पांडेय का कहना है कि ‘बैनर में जनप्रतिनिधियों की फोटो लगी थी। ब्लाक प्रमुख का फोटो नहीं था। जिस पर विश्वविजय निषाद नाराज हो गए। उन्होंने समर्थकों के साथ मेरे व कर्मचारियों के साथ हाथापाई व कुर्सियों से हमला किया।’

मामले को उछलता देख डीएम आशुतोष निरंजन ने सीडीओ रवींद्र कुमार की अध्यक्षता में जांच टीम गठित की है। इस टीम में एएसपी राजेश कुमार सोनकर व एसडीएम सदर सौरभ सिंह शामिल हैं। सीडीओ व अन्य अधिकारी गौरीबाजार पहुंचे और वीडियो फुटेज व अन्य साक्ष्य एकत्र किए। 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 5445 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × five =