दिल से

Haridwar: बारात में ना ले जाने पर अपने गहरे दोस्त को दिया 50 लाख की मानहानि का नोटिस

Haridwar: यू तो आपने मानहानि के कई मामले सुने ओर देखे होंगे, पर हरिद्वार में मानहानि केस एक अनोखा ही मामला सामने आया है जब एक व्यक्ति द्वारा अपने मित्र पर बारात में ना ले जाने पर मानहानि का नोटिस दे दिया।आपको बताते चलें कि हरिद्वार के बादराबाद थाना क्षेत्र में रहने वाले रवि पुत्र वीरेंद्र की शादी 23 जून 2022 को धामपुर बिजनौर निवासी अंजू पुत्री रामकृपाल से होनी तय हुई थी।

जिसके लिये उनकी बारात धामपुर बिजनौर जानी थी, जिसके लिए रवि ने अपने गहरे दोस्त चंद्रशेखर ओर कुछ अन्य को बारात में चलने के लिए बोला था।

लेकिन बारात वाले दिन रवि ओर उनके परिवार के लोग बिना चन्द्रशेखर को लिए ही बारात लेकर चले गए और फ़ोन पर बात करने पर चन्द्रशेखर को वापस घर जाने के लिए बोलने लगे। जिससे दुःखी होकर चन्द्रशेखर ने अपने वकील के माध्यम से अपने मित्र रवि पर 50 लाख की मानहानि का नोटिस दे डाला।

Shyama Charan Panwar

एस0सी0 पंवार (वरिष्ठ अधिवक्ता) टीम के निदेशक हैं, समाचार और विज्ञापन अनुभाग के लिए जिम्मेदार हैं। पंवार, सी.सी.एस. विश्वविद्यालय (मेरठ)से विज्ञान और कानून में स्नातक हैं. पंवार "पत्रकार पुरम सहकारी आवास समिति लि0" के पूर्व निदेशक हैं। उन्हें पत्रकारिता क्षेत्र में 29 से अधिक वर्षों का अनुभव है। संपर्क ई.मेल- [email protected]

Shyama Charan Panwar has 277 posts and counting. See all posts by Shyama Charan Panwar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − 1 =