वैश्विक

Haridwar News: सहम गए लोग, सूटकेस में ले जा रहा था प्रेमिका काजल की लाश – Watch Video

Haridwar News: हरिद्वार जनपद के कलियर में होटल से सूटकेस में युवती का शव लेकर फरार होने की कोशिश कर रहे युवक को होटल कर्मचारियों ने पकड़ लिया। युवक का कहना है कि शव उसकी प्रेमिका का है और उसने आत्महत्या की है। पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया है।

एक युगल गुरुवार की शाम करीब पांच बजे एक होटल में आकर रुका। शाम करीब आठ बजे युवक एक नीले रंग का सूटकेस लिए होटल से निकलने लगा। सीढ़ी से उतरते हुए भारी सूटकेस को वह नहीं उठा पाया था। इस दौरान वहां खड़े एक कर्मचारी की नजर उस पर पड़ी। उसने युवक को मदद करने की बात कही तो युवक सकपका गया और इधर-उधर की बातें करने लगा।

युवती का शव बरामद

युवक के साथ गई युवती उसके साथ नहीं थी। शक होने पर कर्मचारी ने होटल प्रबंधन को मामले की जानकारी दी। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद कलियर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सूटकेस खोला तो उसके अंदर युवती का शव बरामद हुआ। युवक ने युवती को अपनी प्रेमिका बताया। पुलिस को कहा कि उसकी प्रेमिका ने जहर खा लिया है।

वह शव लेकर गंगनहर में जा रहा था। वह भी गंगनहर में शव के साथ छलांग लगा देता। बताया गया कि दोनों ज्वालापुर क्षेत्र के रहने वाले है थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र राठी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी के लिए भेज दिया है। युवक को हिरासत में लेकर जानकारी ली जा रही है । होटल में लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज निकाली जा रही है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × five =