उत्तर प्रदेश

स्वास्थ्यमंत्री ने बहुत ही गंदा जवाब दिया, मुख्यमंत्री योगी से शिकायत की विनीत अग्रवाल शारदा  ने

कोरोना वायरस ने उत्तर प्रदेश की व्यवस्था को हिला के रख दिया है।खुद बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा (Vineet Agarwal Sharda) का ये बयान कह रहा है। विनीत अग्रवाल शारदा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत की है कि हॉस्पिटल में ऐडमिट किसी मरीज के लिए मदद मांगने पर उन्होंने स्वास्थ्यमंत्री से बात की, उन्होंने बहुत ही गंदा जवाब दिया है।

एक सांस में बीजेपी का चुनाव चिह्न ‘कमल-कमल-कमल…’ बोलकर सुर्खियों में छाने वाले बीजेपी के प्रदेश संयोजक भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के नेता विनीत अग्रवाल शारदा  ने गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी से शिकायत की है।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से सीएम योगी से शिकायत करते हुए कहा है, “आदरणीय मुख्यमंत्र योगी आदित्यनाथ जी अभी मैनें स्वास्थ मंत्री जयप्रताप जी से फ़ोन पर वार्ता की हमारे 2 मरीज़ आगरा प्रभा हॉस्पिटल में एडमिट हैं, उन्हें रेमेडेसिविर इंजेक्शन की ज़रूरत है, मन्त्री जी ने बहुत गन्दा जवाब दिया जो कि इंसानियत को शर्मिन्दा करने वाला हे आप कुछ कर सके ??”

शारदा के इस पोस्ट के बाद कई यूजर्स आश्चर्यचकित है। उनमें से एक यूजर ने कहा, “बीजेपी के इतने बड़े नेता से दुर्व्यवहार होना गलत है।” इसके अलावा इस यूजर ने उनकी पुरानी विडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “यह भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के यूपी संयोजक हैं। ये इनकी एक पुराणी याद है और आज रेमडेसिविर के लिए मंत्री जी को फोन लगाए थे।”

बताते चलें कि विनीत अग्रवाल शारदा (Vineet Agarwal Sharda) वहीं बीजेपी नेता है, जिन्होंने एक जनसभा में 17 सेकंड में कुल 27 बार ‘कमल-कमल-कमल…’ बोला था। इनका ये विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 3 =