भारतीय क्रिकेटर Shikhar Dhawan और आइशा का हुआ तलाक, Aesha Mukerji ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

Shikhar Dhawan  की पत्नी आइशा मुखर्जी (Aesha Mukerji) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है, जिससे दोनों के बीच तलाक की खबर है. हालांकि अभी शिखर धवन की तरफ से इस बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है. आइशा मुखर्जी की यह इंस्टाग्राम पोस्ट लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aesha Mukerji (@apwithaesha)

शिखर धवन और आइशा मुखर्जी ने साल 2012 में शादी की थी. आयशा ने अपने पहले पति को तलाक दे दिया था, जिनसे उन्हें 2 बेटियां हैं. बाद में 2014 में शिखर और आयशा को एक बेटा हुआ, जिसका नाम जोरावर है. सूत्रों के हवाले से इस खबर को हालांकि पुष्ट माना जा सकता है. 

धवन की पत्नी आइशा मुखर्जी ने इंस्टा पर लिखा, “मुझे लगता था कि तलाक एक गंदा शब्द है, जब तक कि मैं 2 बार तलाकशुदा नहीं बन गई. यह काफी हास्यास्पद है कि कैसे शब्दों के इतने शक्तिशाली अर्थ और जुड़ाव हो सकते हैं. पहली बार जब मैं तलाक से गुज़री तो मैं बहुत डरी हुई थी. मुझे लगा जैसे मैं असफल हो गई और मैं उस समय कुछ गलत कर रही थी.

मुझे लगा जैसे मैंने सभी को नीचा दिखाया है और स्वार्थी भी महसूस किया. मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं. मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को निराश कर रही हूं और यहां तक ​​कि कुछ हद तक मुझे ऐसा लगा जैसे मैं भगवान को निराश कर रही हूं. तलाक इतना गंदा शब्द था.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aesha Mukerji (@apwithaesha)

उन्होंने आगे लिखा, “तो अब कल्पना कीजिए मुझे इससे दूसरी बार गुजरना होगा. यह डरावना है. एक बार पहले ही तलाकशुदा होने के कारण ऐसा महसूस हुआ कि दूसरी बार के दौर में मेरे पास और अधिक दांव पर था. मेरे पास साबित करने के लिए और भी बहुत कुछ था. इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूट गई तो यह वाकई डरावना था.” 

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 5066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − 5 =