Thalaivi Movie: 10 सितम्बर को रिलीज होने वाली है कंगना रनौत की फिल्म

Thalaivi Movie: को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  सुर्ख़ियों में हैं. यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में कंगना ने जयललिता का रोल निभाया है. इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. पहले ये फिल्म पहले 23 अप्रैल को थिएटर में रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज रोक दी गई थी. अब यह फिल्म 10 सितम्बर को रिलीज होने वाली है. 

फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कंगना रनौत की ये मोस्ट अवेटिड फिल्म को देखने के बाद इसे रिव्यू देते हुए बेहद शानदार करार दिया है. तरण आदर्श ने ‘थलाइवी’ को चार स्टार देते हुए इसे एक शब्द में बेहद पावरफुल फिल्म बताया है. 

तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “हिंदी स्क्रीन पर रिलीज होने वाली सबसे पावरफुल बायोपिक्स में से एक… फिल्म में खूब ड्रामा है साथ ही बेहद स्ट्रॉन्ग इमोशंस हैं. इसके साथ ही कंगना की परफॉर्मेंश बेहद जबरदस्त है. कंगना और अरविंद स्वामी ने काबिल-ए-तारीफ काम किया है.”

फिल्म देख चुके तरण आदर्श के अनुसार ये कंगना के करियर की आब तक की सबसे शानदार फिल्म साबि होने वाली है. इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि इस फिल्म को बेशक खूब सारे अवॉर्ड मिलने वाले हैं. 

तरण आदर्श ने जयललिता के जीवन के शानदार पहलुओ और उनके संघर्षों, बाधाओं, आशंकाओं और जीत को दिखाने वाली स्क्रिप्ट के लिए लेखक विजयेंद्र प्रसाद और रजत अरोड़ा के काम की खूब सराहना की है. तरण ने निर्देशक एएल विजय की उनके डायरेक्शन के लिए सराहना की. तरण ने फिल्म के सेकेंड हाफ को ज्यादा शानदार करार दिया है. तरण आदर्श का कहना है कि ये फिल्म आर्ट के मामले में हर पहलू के साथ इंसाफ करती है. बता दें कि थलाइवी 10 सितंबर को रिलीज होने वाली है. 

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 5066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − ten =