उत्तर प्रदेश

Jalaun News: रामपुरा और एसओजी टीम को बड़ी सफलता, तीन अन्तर्जनपदीय तस्कर गिरफ्तार

Jalaun News: उरई पुलिस लाइन में खुलासा करते हुए जालौन के पुलिस अधीक्षक रवि कुमार  ने बताया कि बीते कई दिनों से एसओजी और जनपद के थाना पुलिसको जानकारी मिल रही थी कि जनपद में विधानसभा चुनाव को देखते हुए अवैध हथियारों की तस्करी की जा रही है। जिसके लिए अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया था।

जालौन की रामपुरा और एसओजी टीम को बड़ी सफलता मिली है, दोनों टीमों ने संयुक्त ऑपरेशन करते हुए तीन अन्तर्जनपदीय तस्करों को गिरफ्तार किया है। जो अवैध असलहों की तस्करी  करने में लगे हुए थे। पकड़े गए अभियुक्तों के पास से तीन देसी पिस्टल, दो देसी तमंचे के साथ 8 जिंदा कारतूस बरामद (Jalaun crime) हुए हैं। पकड़े गए अभियुक़्तों के खिलाफ संबंधित धाराओ में मुकदमा पंजीकृत (Jalaun police) करते हुए जेल भेज दिया है, वही फरार चल रहे एक तस्कर को गिरफ्तार करने के लिए टीम लगा दी है।

इसी के तहत रामपुरा और एसओजी टीम  को मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि क्षेत्र में इटावा जनपद से अवैध हथियारों की तस्करी के लिये एक गिरोह आ रहा है, जिस पर रामपुरा पुलिस (Rampura police) और एसओजी टीम (SOG Team) ने ग्राम कंजौसा से पहले बन रही नवीन मण्डी स्थल के पास से चेकिंग अभियान चलाया।

उसी दौरान इटावा जनपद से अवैध हथियारों का जखीरा लेकर आ रहे इटावा जनपद के रहने वाले पंकज और राजकुमार को जालौन के सिरसाकलार के रहने वाले अमित चतुर्वेदी के साथ इन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। जबकि एक अभियुक्त यशवीर यादव पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया पूंछतांछ पर पकड़े गए अभियुक्तों ने बताया कि फरार यशवीर यादव सभी लोगों को हथियार (Jalaun crime today news) उपलब्ध कराता था और सभी लोग कुछ मुनाफा लेकर इन हथियारों को बेच देते है, आज भी सभी लोग सभी हथियारों की बिक्री के लिये जा रहे थे, एसपी ने बताया कि इन सभी की विधानसभा चुनाव से पहले सप्लाई की जानी थी.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + thirteen =