Khatauli- विद्युत पोल में आए करंट की चपेट में आने से गौवंश की दर्दनाक मौत, नही आया कर्मचारी

मुजफ्फरनगर/खतौली। (Muzaffarnagar/ Khatauli) उत्तर प्रदेश में जहां मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ आवारा गौवंशों के रख – रखाव, उनके खान पान की समुचित व्यवस्था और देखभाल की तमाम योजनाएं चला रहे हैं और इस पर गंभीर भी हैं तो वही जनपद मुजफ्फरनगर में आवारा गौवंशों का रख -रखाव उनके खान -पान व् उनकी समुचित व्यवस्था का यहां पालन होता दिखाई नहीं दे रहा है।

जनपद मुजफ्फरनगर में शहरी क्षेत्रों से लेकर ग्रामीण इलाकों तक में आवारा गोवंश जहां-तहां भूखे प्यासे इधर से उधर घूम रहे हैं तो वही कूड़ा करकट खाने तक को भी मजबूर हैं ,यही नहीं पेट की भूख मिटाने को आज एक गोवंश को उस वक्त अपनी जान भी गवानी पड़ गई जब विधुत पोल के नीचे पड़े कूड़े में रोटी आदि की तलाश में जाते ही विद्युत पोल में आए करंट की चपेट में आने से गौवंश की मोके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

एक तरफ कूड़े का ढेर तो वहीं दूसरी तरफ विद्युत पोल में आए करंट के चलते आवारा गोवंश की दुखद मौत से आसपास के रहने वाले मोहल्ला वासियों में हड़कंप मच गया जिसके चलते उन्होंने नगरपालिका सहित स्थानीय पुलिस व विद्युत विभाग को भी इस घटना की जानकारी दी।

आसपास के रहने वाले लोगों की माने तो विद्युत पोल में आए करंट का यह मामला आज का नहीं है इस पूरे मामले में गत दिनों स्थानीय निवासियों ने विद्युत विभाग के अधिकारीध् कर्मचारियों को बिजली पोल में करंट आने की सूचना दी थी और इसको ठीक करने की भी बात कही थी लेकिन लापरवाही का आलम तो देखिये गत दिनों से आज तक उक्त पोल में आये करेंट को ठीक करने कोई भी कर्मचारी नही आया

फलस्वरुप आज उक्त आवारा गौवंश की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। बता दें कि गुरुदत्त सभासद की गली के बाहर जर्जर हालत में एक खंबे में कई दिनों से करंट आ रहा था।

लोगों ने बिजली विभाग के अफसरों को सूचना देकर ठीक कराने की मांग की। लेकिन केवल इतिश्री करके ठीक नहीं किया गया। सोमवार को बारिश के दौरान एक आवारा गोवंशी खंभे की चपेट में आ गया। जिससे उसकी करंट लगने से मौत हो गई। 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 9102 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

sixteen − 7 =