कोलकाता: ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर मुहैया कराए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने

पूर्व भारतीय कप्तान और अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कोलकाता के विभिन्न अस्पतालों और गैर सरकारी संगठनों को 50 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर दान किया है.

शनिवार से सौरव गांगुली की टीम कोलकाता के सरकारी अस्पतालों का दौरा कर ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर दान कर रही है. शनिवार दोपहर को टीम सौरव गांगुली ने बेहाला के विद्यासागर अस्पताल का दौरा कर दो ऑक्सीजन कंसेंटेटर दान किए.

सौरव गांगुली के कार्यालय से बताया, ‘दादा ने एक कंपनी से 50 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर खरीदे हैं और हमने उन्हें वितरित करना शुरू कर दिया है. चूंकि रविवार से आंशिक लॉकडाउन शुरू होने वाला है, इसलिए हम शनिवार शाम तक अधिक से अधिक अस्पतालों तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. दादा की ओर से हम अभी तक 50 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर बांट रहे हैं. बाद में हम और अधिक कॉन्सेंट्रेटर दान करेंगे.’

टीम सौरव गांगुली ने राजारहाट के एक ऑक्सीजन पार्लर को ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर दान किए हैं. दो कॉन्सेंट्रेटर हुगली जिले के चिनसुराह में ऑक्सीजन ऑन व्हील प्रोजेक्ट के लिए भेजे हैं. कोलकाता में अकेले रहने वाले कोविड संक्रमित वरिष्ठ नागरिकों के लिए काम करने वाले एनजीओ को भी टीम सौरव गांगुली ने ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर मुहैया कराए हैं.

सौरव को कुछ महीने पहले हल्का दिल का दौरा पड़ा था और उन्हें एंजियोप्लास्टी से गुजरना पड़ा था. इसलिए वह खुद मदद के लिए हर जगह नहीं जा सकते और इसलिए हर जगह अपनी टीम भेज रहे हैं. सौरव गांगुली का कहना है, ‘हमें आगे आना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि हर संक्रमित को उचित इलाज मिले. हम इस कोशिश के समय में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे.’

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6018 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twenty + 3 =