उत्तर प्रदेश

Mahoba News: 10वीं की छात्रा ने लगाई फांसी, रेप और उसका न्यूड फोटो खींचने की बात का जिक्र

Mahoba News: कक्षा 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने दो पेज का सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली. सुसाइड नोट में पीड़िता ने गांव के ही एक युवक पर उसके साथ दुष्कर्म करने और न्यूड फोटो खींचकर वायरल करने की धमकी दिए जाने का आरोप लगाया गया है. छात्रा की मौत होने से उसके परिवार में कोहराम मच गया तो वहीं पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के शाहपहाड़ी गांव का यह मामला है. जहां रहने वाली 16 वर्षीय कक्षा दसवीं की छात्रा ने फांसी लगाकर अत्महत्या कर ली है. मृतका का भाई और परिजन बताते हैं कि छात्रा ने घर में ही एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिवार के लोगों ने जब उसे फांसी के फंदे पर लटका देखा तो तत्काल शहर कोतवाली पुलिस को सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा वहीं पुलिस को शव के पास से ही एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें मृतिका ने उसके साथ हुए रेप और उसका न्यूड फोटो खींचने की बात का जिक्र किया है.

पीड़िता ने दो पेज के सुसाइड नोट में अपने साथ घटित आपबीती को बताया है. जिसमें उसने आरोप लगाया कि गांव के ही एक युवक जिसका नाम प्रेम कुमार है उसने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया साथ ही उसका न्यूज़ फोटो भी मोबाइल से खींच लिया. आरोपी उसे उक्त न्यूड फोटो को वायरल करने करने की धमकी दे रहा था जिससे पीड़िता परेशान थी सुसाइड नोट में लिखा है आरोपी की धमकियों से परेशान होकर उसने फांसी लगाई है.

पीड़िता ने आरोपी के परिजनों पर भी आरोप लगाए है साथ ही सुसाइड नोट में आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग के साथ साथ पुलिस से इंसाफ करते हुए फांसी दिए जाने की मांग मृतका ने की है.

छात्रा की मौत होने से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मामले को लेकर सीओ सिटी रामप्रवेश राय ने बताया कि मौके पर जाकर जांच की गई है साथ ही परिवार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर आगे की कार्यवाही की जा रही है.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15191 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − 10 =