फिल्मी चक्कर

Monalisa और Dinesh Lal Yadav Nirahua ने बारिश में किया जमकर रोमांस #Viral

Monalisa और Dinesh Lal Yadav Nirahua की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा के फैंस काफी पसंद करते हैं. मोनालिसा और निरहुआ (Monalisa and Nirahua) की केमेस्ट्री के लाखों दीवाने हैं. मोनालिसा और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में साथ में काम किया है. रोमांटिक से लेकर कॉमेडी फिल्मों में मोनालिसा (Monalisa) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी ने धमाल मचाया है. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

Monalisa and Nirahua की जोड़ी सबसे ज्यादा रोमांटिक फिल्मों में पसंद की जाती है. हाल ही में मोनालिसा और निरहुआ (Monalisa and Nirahua Song) का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था. मोनालिसा और निरहुआ भोजपुरी गाने (Nirahua Bhojpuri Song) के वीडियो में बारिश में भीगते हुए रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

मोनालिसा (Monalisa) पीले रंग की साड़ी में अपनी अदाएं बिखेरती हुई दिख रही हैं, वहीं निरहुआ भी पीली शर्ट में अपनी अदाकारी के जलवे दिखा रहे हैं.  

 

भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) ‘कस के दबा दा ए सईया’ इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस मोनालिसा और निरहुआ (Bhojpuri Romantic Song Video) के रोमांटिक वीडियो को देखते-देखते थक नहीं रहे हैं.

मोनालिसा (Monalisa) और निरहुआ (Nirahua) का डांस और रोमांस दोनों ही इस वीडियो में धमाकेदार है. वैसे तो निरहुआ और मोनालिसा (Monalisa) का यह गाना काफी साल पुराना है

मोनालिसा और निरहुआ (Monalisa and Nirahua Gana Video) का यह रोमांटिक गाना, भोजपुरी हिट सॉन्ग्स के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया है.  

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15035 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 4 =