फिल्मी चक्कर

Watch: Priyanka के ‘तिनका तिनका’ सॉन्ग पर Monalisa ने किया ड़ांस

Monalisa ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक नई वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में मोनालिसा साड़ी पहने priyanka Chopra के सॉन्ग ‘तिनका तिनका’ पर ड़ांस करती नजर आ रही हैं.

वीडियो में Monalisa के ड़ांस मूव्स प्रियंका चोपड़ा को टक्कर देते दिख रहे हैं. मोनालिसा का यह लेटेस्ट वीडियो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो में मोनालिसा के अलग अंदाज को देखकर फैन्स का दिल आ गया है. फैन्स उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

गोल्डन साड़ी में तिनका तिनका सॉन्ग पर झूमती हुईं मोनालिसा का यह वीडियो फैन्स की धड़कने बढ़ा रहा है. यही वजह है कि कुछ ही देर पहले शेयर किए गए इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड औऱ ग्लैमरस फोटोज-वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में फॉलोवर्स हैं.

 मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. मोनालिसा 100 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 10 में भी नजर आ चुकी हैं. 

P.K. Tyagi

प्रमोद त्यागी (अधिवक्ता) विश्व हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय स्तरीय समिति सदस्य हैं। त्यागी टीम समन्वय, सभी प्रकाशित समाचार सामग्री और भविष्य की संबद्धता/पंजीकरण के लिए जिम्मेदार हैं।

P.K. Tyagi has 112 posts and counting. See all posts by P.K. Tyagi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 4 =