Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: भैसी गांव में बहसूमा के किसान की चाकू से गोदकर हत्या

खतौली।(Muzaffarnagar News) किसान की आज सुबह चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। सीओ खतौली राकेश कुमार का कहना है कि हत्या किसने और क्यों की इसकी जांच कराई जा रही है। खतौली क्षेत्र के भैसी गांव में बहसूमा के किसान की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई।

मृतक अपनी बहन के घर आया हुआ था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।बहसूमा थाना क्षेत्र के महमूदपुर सिखेड़ा निवासी सुरेंद्र (६०) भैंसी गांव में अपनी बहन जगवती के घर आया था हुआ था। सोमवार सुबह सात बजे जगवती अपने बेटे अमित और भाई सुरेंद्र के साथ बुग्गी पर सवार होकर खेत में जाने के लिए निकले थे।

बताया गया कि जंगल में सुरेंद्र बुग्गी से लघुशंका करने के लिए उतर गया। जगवती और अमित खेत पर चले गए। काफी देर तक सुरेंद्र वापस नहीं आया। इस बीच जगवती का दूसरा बेटा परविंद्र उसे तलाश करने पहुंचे।

काफी तलाश करने पर एक खेत में सुरेंद्र का लहूलुहान शव पड़ा मिला। खेतों में काम कर रहे किसान और आसपास के लोग मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सीओ खतौली राकेश कुमार का कहना है कि हत्या किसने और क्यों की इसकी जांच कराई जा रही है।

कई वांछितों को अलग-अलग स्थानों से दबोचाArrest

मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) अलग अलग स्थानों से कई वांछितों को गिरफ्तार किया। थाना नई मण्डी पर नियुक्त उ0नि0 ज्ञानेन्द्र सिंह सिरोही द्वारा वांरण्टी अभियुक्तगण शाबूल पुत्र मूसा, आबिद पुत्र मूसा निवासीगण बागोवाली थाना नई मण्डी गिरफ्तार किया।

इसके अलावा थाना नई मण्डी पर नियुक्त उ0नि0 ज्ञानेन्द्र सिंह सिरोही द्वारा वांरण्टी अभियुक्त इमरान पुत्र इब्राहिम निवासी बागोवाली थाना नई मण्डी को गिरफ्तार किया। वहीं थाना तितावी पर नियुक्त उ0नि0 भूपेन्द्र सिंह द्वारा वांरण्टी अभियुक्तगण वसीम पुत्र इनाम, मुकर्रम पुत्र इनाम निवासीगण ग्राम बघरा थाना तितावी को गिरफ्तार किया।

 

शराब सहित कई को पकड़ा
पुरकाजी।(Muzaffarnagar News) अलग अलग स्थानों से कई को अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया। थाना पुरकाजी पर नियुक्त उ0नि0 देवा सिह द्वारा अभियुक्त राणा पुत्र धर्मवीर निवासी चमरावाला थाना पुरकाजी जनपद मुजफ्फरनगर को रजकल्लापुर वाले रास्ते से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 10 लीटर कच्ची शराब को बरामद किया गया।

इसके अलावा थाना शाहपुर पर नियुक्त उ0नि0 प्रमोद कुमार द्वारा अभियुक्त नीरज पुत्र अशोक निवासी ग्राम सोरम थाना शाहपुर जनपद मुजफ्फरनगर को शामशन घाट के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 36 पौव्वा देशी शराब को बरामद किया गया।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × one =