Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: शातिरों को जुआ खेलते दबोचा,दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) जानसठ थानाप्रभारी बबलू सिंह वर्मा के नेतृत्व में जानसठ कस्बा चौकी प्रभारी गजेंद्र सिंह व उनकी टीम ने एक और सराहनीय गुड वर्क को अंजाम देते हुए दो शातिर सट्टे जुए के कारोबारी को पकड़ कर उनसे सट्टे करने का साजो सामान व मोबाईल सहित रुपये भी बरामद किये हैं।

जानसठ कस्बा चौकी प्रभारी गजेंद्र सिंह ने सट्टे के खिलाफ अभियान चलाते हुए आज हुए दो जुआरी अभियुक्तो को चिक्की के मकान से जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया हैं पकड़े गये अभियुक्तगण के नाम चिक्की पुत्र अरविन्द शेरा उर्फ तोताराम निवासी मौ० हुसैनपुरा कस्वा व थाना जानसठ, मुजफ्फरनगर व आकाश कुमार पुत्र मुकेश बटला निवासी मौ० गंज कस्वा व थाना जानसठ, मुजफ्फरनगर बताये जा रहें है।

पकड़े गये अभियुक्तों से जानसठ पुलिस ने ७२९० रूपये नकद व एक मोबाइल ओप्पो कम्पनी का व पर्चा सट्टा गत्ता, पेन आदि भी कब्जे से बरामद किया हैं।

 

मुठभेड़ में १५ हजारी घायल

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) जनपद में एसएसपी अभिषेक यादव का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है।जिसके चलते शनिवार को पुलिस और बदमाशो के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई।जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर checking अभियान चलाया हुआ था।उसी दौरान एक बाइक सवार दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई।

जिसमें एक १५ हजारी बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया।जबकि घायल बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर जंगल के रास्ते फरार हो गया।जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने घंटो तक जंगल मे कॉम्बिंग अभियान भी चलाया। दरअसल मीरापुर थाना क्षेत्र में आज शाम पुलिस और बदमाशो के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई।जब पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर कुतुबपुर झाल पर चौकिंग अभियान चलाया हुआ था।उसी दौरान एक बाइक सवार दो लोगो को जब पुलिस ने रुकने का ईशारा किया तो बदमाशो ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया।

जिसपर पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक १५ हजार का ईनामी बदमाश वसीम निवासी मेरठ पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया।जबकि घायल बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर जंगल के रास्ते फरार हो गया।जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने घंटो तक जंगल में कॉम्बिंग अभियान भी चलाया।

लेकीन कोई कामयाबी पुलिस के हाथ नही लगी। बहराल पुलिस ने घायल बदमाश के पास से एक तमंचा कारतूस ओर एक संदिग्ध मोटरसाईकिल बरामद कर उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि गिरफ्त में आया बदमाश बड़ा ही शातिर किस्म का बदमाश है।

जिसपर कई जनपदों में लूट,डकैती चोरी जैसे लगभग आधा दर्जन आपराधिक मामले दर्ज है।घायल बदमाश वसीम मीरापुर थाने से वांटेड भी चल रहा था ।जिसपर मुजफ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव के द्वारा १५ हजार का ईनाम भी घोषित किया गया था।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15090 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 1 =