Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: पकड़े पांच शातिर पशु चोर, ०४ पशु और गाड़ी बरामद

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) सर्द रात में पशुओं को चोरी करने की वारदात में शामिल गिरोह का पुलिस ने आखिरकार भंडाफोड़ कर दिया है। पुलिस ने एक सप्ताह में पशु चोरी की दो बड़ी वारदातों का खुलासा किया है। पुलिस ने इस गुडवर्क में पांच शातिर पशु चोरों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से ०४ पशु और गाड़ी बरामद की है। इसके साथ ही पुलिस ने अवैध हथियार और नकदी भी इन चोरों से बरामद की है।

प्राप्त समाचार के अनुसार मीरापुर थाना क्षेत्र में पिछले एक सप्ताह में पशु चोरी की वारदात होने पर पुलिस बैकफुट पर नजर आई थी, लेकिन आज पुलिस ने चोरी की इन दोनों वारदातों का खुलासा करते हुए जनता में विश्वास लौटाने का काम किया है। आज मीरापुर थाने में पत्रकारों से वार्ता के दौरान सीओ जानसठ शकील अहमद ने बताया कि थाना मीरापुर क्षेत्र में अज्ञात चोरों द्वारा १० जनवरी २०२२ एवं १८ध्१९ जनवरी २०२२ को पशु चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया था

अज्ञात चोरों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत

जिसके सम्बन्ध में थाना मीरापुर पर सुसंगत धाराओं में अज्ञात चोरों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किये गये थे। उन्होंने बताया कि इन दोनों चोरी की वारदात का खुलासा करने के लिए एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशन में पुलिस टीम को लगा दिया गया था। २४ जनवरी २०२२ की रात्रि को थाना मीरापुर पुलिस द्वारा एसएचओ के निर्देशन में पशु चोरी की घटनाओं का सफल अनावरण कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम रात्रि में क्षेत्र में गश्त पर थी, इसी बीच कुतुबपुर झाल के पास नहर पटरी से जा रहे कुछ लोगों को रोका गया। संदिग्ध प्रतीत होने पर इनको हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पशु चोरी का खुलासा हुआ। उन्होंने बताया कि इस कार्यवाही में पुलिस टीम ने ०५ चोर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है

जिनमें हैदर पुत्र मकसूद निवासी मौहल्ला कोटला थाना देहली गेट जनपद मेरठ, रिजवान पुत्र यूनुस निवासी मौहल्ला नई बस्ती लावड थाना इंचौली जनपद मेरठ, असलम पुत्र इस्लाम निवासी मौ० इकमिनारा मस्जिद लावड थाना इंचौली जनपद मेरठ, सद्दाम पुत्र सलीम निवासी बनीसराय थाना कोतवाली नगर जनपद मेरठ और शानू पुत्र बाबू निवासी माधवपूरम थाना ब्रह्मपुरी जनपद मेरठ शामिल हैं।

पांचों अभियुक्त शातिर चोर

सीओ शकील अहमद ने बताया कि पकड़े गये पांचों अभियुक्त शातिर चोर हैं और अन्य मामलों की भी जानकारी पुलिस द्वारा की जा रही है। इन अपराधियों के पास से पुलिस ने ०३ तमन्चा मय ०८ जिन्दा व ०४ खोखा कारतूस ३१५ बोर। ०१ मसकट ३१५ बोर। ०१ नाजायज चाकू। ५७,००० रुपये, जो दोनों चोरियों से सम्बंधित रकम है। ०१ पिकअप बुलेरो गाड़ी नम्बर यूपी ३७ एटी २३६८ तथा ०४ भेड़ बरामद की गई है। ये भेड़ चोरी की गई थी और पिकअप गाड़ी इन वारदात में प्रयोग की जाती रही है।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 14898 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + seventeen =