Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: सड़क निर्माण व सुदृढ़ीकरण के कार्य का मंत्री कपिलदेव ने किया शुभारम्भ

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने गाँधी कॉलोनी मे मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण द्वारा बनने वाली पचेंडा रोड के लगभग 11 लाख की लागत के सड़क निर्माण व सुदृढ़ीकरण के कार्य का शुभारम्भ किया।

नगर विधायक एवं प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव ने आज गांधी कालोनी पहुचकर नारियल फोड़ कर सड़क के निर्माण एवं सुदृढ़ीकरण के कार्य का शुभारम्भ किया उन्होंने कहा कि हमारी सरकार और हम सदैव मुजफ्फरनगर के विकास के लिए तत्पर हैं, क्षेत्र का विकास हमारी प्राथमिकता है।

आज चारों और सड़कों का जाल बिछा हैं नगर में अधिकांश सड़के पक्की बनी हैं, आवागमन के साथ ही जलभराव को लेकर आमजन को कोई परेशानी न हो, इसे लेकर सरकार कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सड़को के निर्माण के साथ-साथ अन्य बुनियादी सुविधायें दिलाने के लिए प्रयास किये जा रहे हैं।

मंत्री कपिल देव ने कहा कि भाजपा सरकार में विकास की किरण अंतिम छोर के व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। कपिल देव ने कहा कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता की अनदेखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इस अवसर पर सभासद प्रेमी छाबड़ा , विवेक चुघ, सुखदर्शन बेदी, अमरजीत सिडाना, अनिल धमीजा, बंटी छाबड़ा, पवन अरोरा, अमित पटपटिया व गांधीकालोनी क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 3 =