Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: विज्ञाना रोड़ पर जंगल में वृद्धा की ईट से पीट-पीटकर हत्या

Muzaffarnagar News:मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना थाना क्षेत्र में आज विज्ञाना रोड़ पर जंगल में एक वृद्ध महिला का शव पडा मिलने से सनसनी फैल गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतका की पहचान करायी और उसके परिजनों को मामले की जानकारी दी। मृतक महिला विगत 19 दिसम्बर से लापता थी।

गत दिवस उसकी गुमशुदगी पुलिस में दर्ज करायी गयी थी। महिला की ईटो से पीट-पीटकर हत्या की गयी है।पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि बुढ़ाना के मौहल्ला पछाला निवासी करीब 60 वर्षीय शगीरन विगत 19 दिसम्बर को जंगल में लकड़ियां बीधने गयी थी। वह तभी से लापता हो गयी थी। परिजन उसकी तलाश में भागदौड कर रहे थे जब उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा

तो गत दिवस उसके लापता होने की सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना मिलने पर पुलिस ने भी महिला की तलाश में भागदौड शुरू कर दी। उधर आज विज्ञाना मार्ग पर जंगल में गये किसानों ने महिला का शव पडे देखा।

जिसकी ईट से पीट-पीटकर हत्या की गयी थी। मौके पर लेगों की भीड जुट गयी और मामले की सूचना पुलिस को दी गयी।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतका की पहचान करायी तो मृतका की पहचान लापता शगीरन के रूप में हुई। पुलिस ने मृतका के परिजनों को मामले की जानकारी दी। पुलिस शीघ्र ही हत्या का खुलासा करने का दांवा कर रही है।

 

मारपीट में हुआ गर्भपात
चरथावल। गर्भवती महिला के पेट मे लात मारने से बच्चे की मौत हो गई। पीडित महिला को गंभीर हालत मे अस्पताल मे भर्ती कराया गया। परिजनो ने हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। पुलिस ने मिली तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन शुरू की।

सूत्रो के अनुसार थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव कुटेसरा मे आज सुबह उस समय हंगामा खडा हो गया कि जब गर्भवती महिला के बच्चे की मौत हो गई। सूत्रो के अनुसार क्षेत्र के गांव निरधना के पूर्व प्रधान की बेटी की शादी कुटेसरा निवासी युवक के साथ हुई है। चर्चा रही कि विवाहिता के परिजनो ने बीते दिन अपनी लडकी की सुसराल वालों पर यह आरोप लगाया था कि उनकी बेटी के ससुराल वाले उनकी बेटी की फांसी लगाकर हत्या करना चाहते है।

जिस कारण वे अपनी बेटी को अपने साथ निर्धना ले आए थे। बताया जाता है कि इस मामले को लेकर आरोप-प्रत्यारोप के बीच दोनो पक्षों के बीच विवाद भी हुआ। विवाहिता के ससुराल वालो ने विवाहिता के भाई पर आपसी बहस व धक्का मुक्की करने तथा गर्भवती महिला के पेट मे लात मारने से बच्चे की मौत का आरोप लगाया है।

वहीं दूसरी और हालत बिगड जाने पर उक्त महिला को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस सूत्रो का कहना है कि इस मामले मे मिली तहरीर के आधार पर मामले की जांच पडताल की जा रही है। जांचोपरान्त इस सम्बन्ध मे कुछ कहा जा सकेगा।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × two =