Muzaffarnagar News:  SSP अभिषेक यादव ने अर्धसैनिक व पुलिस फोर्स को किया ब्रीफ

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर। आगामी विधानसभा चुनाव २०२२ को स्वतंत्र, निष्पक्ष, निर्विघ्नं व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने हेतु जनपद मुजफ्फरनगर में डियूटी के लिए आये अर्धसैनिक बल को अभिषेक यादव  द्वारा ब्रीफ किया गया।

ब्रीफिंग के दौरान अर्धसैनिक व पुलिस बल को ड्यूटी के दौरान सतर्क रहने, सुरक्षा व्यवस्था कायम रखने तथा कोविड-१९ से सुरक्षा एवं बचाव के दृष्टिगत नियमित मास्क पहनने, सैनिटाइजर का प्रयोग करने हेतु निर्देशित किया गया।

साथ ही पोलिंग बूथ पर आने वाले वृद्ध एवं दिव्यांग की मदद करने तथा चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की समस्या होने पर उच्चाधिकारियों को तत्काल सूचित करने के लिए निर्देशित किया गया।

 

चुनाव के मद्देनजर फ्लैगमार्च

Newsमुजफ्फरनगर। विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 के मददेनजर जिला पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। पुलिस प्रशासन का हर संभव यह प्रयास है कि चुनाव शांतिपूर्ण माहौल के बीच निष्पक्षता के साथ सम्पन्न हों। प्रशासन द्वारा चुनाव को लेकर विभिन्न व्यवस्थाए सुनिश्चित की गई है।

वहीं दूसरी और जनपद मे कानून व्यवस्था खासतौर पर चुनाव के दृष्टिगत प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है। जिला निर्वाचन अधिकारी चन्द्र भूषण सिह एवं एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा चुनावी तैयारियो के दृष्टिगत अधिनस्थों के साथ आयोजित चुनाव सम्बन्धी बैठकों मे बिन्दुवार समीक्षा कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जा रहे हैं।

आगामी विधानसभा चुनाव के मददेनजर आज दोपहर के वक्त सिटी मजिस्टै्रट अनूप कुमार व एएसपी कृष्ण विश्नोई,शहर कोतवाल आनन्द देव मिश्रा तथा खालापार चौकी प्रभारी प्रवेश शर्मा ने बीएसएफ के साथ मिलकर नगर मे अनेक स्थानो पर फ्लैग मार्च किया। बीएसएफ के जवानो ने इस दौरान नगर की हृदय स्थली शिव चौक से लेकर मिनाक्षी चौक,खालापार,किदवई नगर,कृष्णापुरी सहित अनेक स्थानो पर पैदल मार्च किया।

शातिरों को किया गिरफ्तारNews
मुजफ्फरनगर।एसएसपी अभिषेक यादव के कुशलमार्ग निर्देशन में थाना रतनपुरी एसएसआई राकेश शर्मा के द्वारा सराहनीय कार्य को अंजाम दिया जा रहा है उन्होंने जब से थाने की कमान संभाली है तब से कड़ी लगन मेहनत से काम करते हुए अपराधियों के पीछे पड़े हुए हैं 

अपराधियों की इतनी हिम्मत नहीं है कि वह क्षेत्र में सिर उठा सकें उन्होंने सदैव बेहतर पुलिसिंग का उदाहरण पेश किया है।आज भी एस एस आई राकेश शर्मा के द्वारा छेड़खानी के मुकदमे में वांछित चले आ रहें दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की हैं।

थाना रतनपुरी पुलिस द्वारा वांछित चल रहे अभियुक्तगण वाजिद उर्फ काला पुत्र हाकम अली व सोहेल पुत्र ताहिर निवासीगण ग्राम कल्याणपुर थाना रतनपुरी जनपद मुजफ्फरनगर को उनके मुखबिर की सूचना पर उनके घर से गिरफ्तार कर भेजा जेल।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6985 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 − 3 =