संपादकीय विशेष

Muzaffarnagar पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, तीन हत्यारोपियों को बुढ़ाना बस अड्डे के पास से गिरफ्तार किया

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) पुलिस ने अदम हत्याकांड का 24 घंटे में खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार झारखंड निवासी अदम की हत्या उसके साथ मजदूरी करने वाले उसके साथियों ने की थी।

एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि थाना क्षेत्र फुगाना के ग्राम कुरावा के जंगल में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ था। जिसकी पहचान अदम पुत्र बुद्धवा निवासी ग्राम कुलभंगा थाना जिरवाबाडी ओपी जनपद साहेबगंज, झारखण्ड के रुप में हुई थी। थाना फुगाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव के निर्देश में मामले के खुलासे को टीम गठित की गयी थी। थाना फुगाना पुलिस ने मामले का २४ घण्टे के भीतर खुलासा करने का दावा किया। पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को बुढ़ाना बस अड्डे के पास से गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार अदम हत्याकांड में जमलैट पुत्र संजय पहाडिया, अनुज पुत्र मैसा उर्फ महेश पहाडिया, सूरज पुत्र मैसा उर्फ महेश पहाडिया निवासी ग्राम कुलभंगा थाना जिरवाबाडी ओपी जिला साहेबगंज, झारखण्ड को अरेस्ट किया गया है।

एसपी देहात ने बताया कि अदम और तीनों हत्यारोपी ग्राम कुरावा में मजदूरी करते थे। ८ और ९ मार्च की रात को अदम को उसी के गांव के रहने वाले सूरज और अन्य ने शराब पिलाने के बहाने बुलाया, जिसके बाद सूरज, सूरज के भाई अनुज और उसके भतीजे जमलैट ने अदम को शराब पिलाकर उसकी गला घोटकर हत्या कर दी।

अभियुक्तगण द्वारा पूछताछ के दौरान बताया गया कि उनकी बहन के साथ मृतक अदम के नाजायज संबंध थे जिस कारण अदम के द्वारा उनके जीजा की करीब ०२ वर्ष पूर्व हत्या कर दी गयी थी। उसी का बदला लेने के लिए अभियुक्तगण द्वारा अदम की हत्या की गयी थी।
गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष सुदेश कुमार, व०उ०नि० जितेन्द्र सिह, है०का० ज्ञानवीर सिंह, का० सुमित कुमार, श्याम सिंह, ललित भाटी थाना फुगाना, मुजफ्फरनगर शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − 10 =