फिल्मी चक्कर

Netfilx: अब नहीं बनेगी Baahubali: Before The Beginning

एस.एस. राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘बाहुबली’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की था. इतना ही नहीं फिल्म बाहुबली के एक्टर प्रभास रातों रात इंटरनेशनल स्टार बन गए थे. इन्हीं सब को देखते हुए Netflix ने बाहुबली फिल्म सीरीज का प्रीक्वल Baahubali: Before The Beginning नाम से बनाने का ऐलान किया था, जिसे अब बीच में ही रोक दिया गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स प्रीक्वल Baahubali: Before The Beginning में बाहुबली की मां शिवागामी की कहानी दिखाने वाले थे. फिल्म की प्रीक्वल सीरीज के लिए मेकर्स ने अभिनेत्री मृणाल ठाकुर को साइन किया था. मृणाल ठाकुर के अलावा फिल्म में वामिका गब्बी और साउथ सुपरस्टार नयनतारा को भी चुना गया. फिल्म देव कट्टा के निर्देशन में बनने जा रही थी. लेकिन इसे अब बीच में ही बंद कर दिया गया है. 

इस बड़े बजट की Netflix  वेब सीरीज पर 150 करोड़ रुपये खर्च भी हो गए थे और करीब 6 महीने तक काम भी चला था. लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसाऱ Baahubali: Before The Beginning को लेकर जिस तरह की प्लानिंग की गई थी, मेकर्स उसे पूरा नहीं कर पा रहे थे. खबर है कि उम्मीद के अनुसार फिल्म को लेकर काम न हो पाने के कारण मेकर्स ने इस फिल्म के प्रीक्वल को बीच में ही रोकना सही समझा.

यानी इसे लेकर 150 करोड़ रुपये पानी में चले गए. हालांकि खबर यह भी है कि मेकर्स ने इसे अभी होल्ड पर रखा है और फिर से इस पर विचार कर सकते हैं.

साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म बाहुबली में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, सत्यराज जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आए थे. बाहुबली का प्रीमियर 39वें मॉस्को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी हुआ था और इसे तीन राष्ट्रीय पुरस्कार मिले थे.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15088 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − three =