फिल्मी चक्कर

लुक्स और स्टाइल को लेकर खूब चर्चा में निक्की तंबोली

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) फेम  निक्की तंबोली ( Nikki Tamboli) इन दिनों अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं. निक्की अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिन्हें उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं. अपनी बोल्ड तस्वीरों से निक्की तंबोली इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर निक्की को 2.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि निक्की को कितने लोग पसंद करते हैं.

बात करें निक्की के इस लुक की तो उन्होंने यहां एक व्हाइट कलर की मिनी स्ट्रेपलेस ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस में निक्की कमाल लग रही हैं. खुले बाल, परफेक्ट मेकअप ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए थे.

इस तस्वीर में निक्की तंबोली ने एक बेज कलर की ड्रेस पहनी हुई है. इस ऑफ शोल्डर लॉन्ग वनपीस ड्रेस में निक्की शानदार पोज दे रही हैं. मैसी हेयर, मैचिंग हील्स और सिंपल नेकलेस के साथ एक्ट्रेस ने इस स्टनिंग लुक को पूरा किया था. निक्की के इस लुक को इंस्टाग्राम पर हजारों लोगों ने पसंद किया था.

अब बात करते हैं निक्की तंबोली के तीसरे लुक की जिसमें एक्ट्रेस ने एक कलरफुल बैकलेस क्रॉप टॉप पहना हुआ था जिसे उन्होंने ब्लू डेनिम के साथ पेयर किया था. लुक को पूरा करने के लिए निक्की ने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा और न्यूड मेकअप किया. अपनी सेक्सी बैक को फ्लॉन्ट करते हुए निक्की ने फैंस का दिल जीता. (from Social Media Internet post)

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − four =