फिल्मी चक्कर

हवन कुंड के सामने पूजा करते हुए दिखाया गया-Uorfi Javed ने गुपचुप कर ली सगाई?

Uorfi Javed को को बिग बॉस ओटीटी के बाद काफी लाइमलाइट मिली. उन्होंने पहले कई टेलीविज़न शोज भी किए हैं.वह अपने फैशनेबल और बोल्ड आउटफिट के लिए जानी जाती हैं. कई बार उन्हें अपने इन कपड़ों की वजह से ट्रोल भी किया जाता है.

इन सब के बावजूद Uorfi Javed की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है.उर्फी जावेद के बारे में फैंस ज्यादा से ज्यादा जानना पसंद करते हैं. वह जहां भी जाती हैं पैपराजी उन्हें कैप्चर करने के लिए पहुंच जाते हैं.अब उर्फी जावेद की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसने फिर से उन्हें सुर्खियों में ला दिया हैं. तसवीर में एक्ट्रेस किसी मिस्ट्री मैन के साथ पूजा करती दिख रही हैं.

फैंस का मानना है कि Uorfi Javed ने सीक्रेट बॉयफ्रेंड संग गुपचुप सगाई कर ली है. तस्वीर में उर्फी और रहस्यमय व्यक्ति को हवन कुंड के सामने पूजा करते हुए दिखाया गया है, जिसमें एक पंडित भी मौजूद है.लोगों को लगता है कि तस्वीर में दिख रहा शख्स उनका मंगेतर है. वायरल तस्वीर में अनुष्ठान एक हिंदू समारोह की तरह लग रहे हैं.बता दें कि उर्फी हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुली रहती हैं, लेकिन उन्होंने अपनी सगाई को गुप्त रखा है.

उर्फी की बहन उरुसा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जोड़े की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे कई लोग इस खबर की पुष्टि के रूप में देख रहे हैं.उर्फी ने खुद अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है, लेकिन फैंस इस खुशखबरी का इंतजार कर रहे हैं.

Urfi Javed को हाल ही में मुंबई में गणेश चतुर्थी समारोह के दौरान एक गणपति पंडाल में देखा गया था. गुलाबी पारंपरिक आउटफिट पहने अभिनेत्री बहुत सुंदर लग रही थी. गणपति की मूर्ति के सामने प्रार्थना करते समय उन्होंने अपना सिर दुपट्टे से ढक लिया. एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले प्रतीक सहजपाल के साथ सिद्धिविनायक के दर्शन भी किए थे.

 

News-Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं। हमारा लक्ष्य न्यूज़ को निष्पक्षता और सटीकता से प्रस्तुत करना है, ताकि पाठकों को विश्वासनीय और सटीक समाचार मिल सके। किसी भी मुद्दे के मामले में कृपया हमें लिखें - [email protected]

News-Desk has 15514 posts and counting. See all posts by News-Desk

Avatar Of News-Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 2 =